×

सुशांत सुसाइड केस: अब इस एक्ट्रेस ने करी CBI जांच की मांग, खड़े किए कई सवाल

बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली का नाम बी शामिल हो गया है। रूपा गांगुली ने सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की मांग की है।

Shreya
Published on: 24 Jun 2020 11:31 AM GMT
सुशांत सुसाइड केस: अब इस एक्ट्रेस ने करी CBI जांच की मांग, खड़े किए कई सवाल
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड में भूचाल मचा दिया है। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर एक तीखी बहस छिड़ गई है। कई लोगों ने सामने आकर बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव को लेकर कई खुलासे किए हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे हैं जो सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की लगातार मांग कर रहे हैं। अब इस कड़ी में बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली का नाम भी शामिल हो गया है। रूपा गांगुली ने सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: 1200 कर्मी बेरोजगार: संविदा कर्मियों को लगा झटका, 30 जून को सेवा समाप्त के आदेश

रूपा गांगुली ने उठाए ये सवाल

रूपा ने अपने ट्विटर अकाउंस से इस मामले को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और सवाल खड़े किए हैं कि किन सबूतों के आधार पर उनकी मौत को आत्महत्या घोषित कर दिया गया है? उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि क्या जांच जल्दबाज़ी में की गई और फ़ोरेंसिक टीम वहां 15 जून को क्यों पहुंची। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि क्या उसके शरीर में किसी जहरीले पदार्थ के होने के प्रमाण मिले थे?





यह भी पढ़ें: बैंक पर बड़ा फैसला: अब RBI में आएंगे सभी बैंक, मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

मौत को आत्महत्या कैसे घोषित किया गया?

वहीं उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और वैरिफाई किया गया कि किसी ने भी प्रवेश नहीं किया था। उन्होंने सवाल किया कि जब कोई सुसाइड नोट नहीं मिला तो पुलिस ने इसे आत्महत्या कैसे घोषित कर दिया? उन्होंने कहा कि हमें गहराई से जांच करनी चाहिए, मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए।





वास्तविक समस्या से ध्यान हटाया जा रहा है

रूपा ने लिखा है कि डिप्रेशन के पॉइंट की तरफ इशारा करके शायद उस वास्तविक समस्या से ध्यान हटाया जा रहा है जिसके चलते सुशांत का निधन हुआ। क्या हमें वास्तव में इस पर ध्यान नहीं देना चाहिए या इसे एक संभावित आत्महत्या के रूप में देखना चाहिए?



यह भी पढ़ें: कारों को छोड़ बैलगाड़ी से निकले कांग्रेस नेता, ऐसा दिखा कुछ नजारा

इतना ब्रिलियंट और कमाल का इंसान ऐसा कदम क्यों उठाएगा

उन्होंने लिखा कि मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है कि इतना ब्रिलियंट और कमाल का इंसान ऐसा विकल्प क्यों चुनेगा। कुछ चीजें है, जिन्हें या तो नहीं जोड़ा गया है या इसे स्पष्ट नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सुशांत की एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि इस इंटरव्यू को सुनें। सुशांत में पॉजिटिविटी को शुरू से ही देखें। उनके असमय गुजरने की स्वतंत्र निष्पक्ष सीबीआई जांच होनी चाहिए।



यह भी पढ़ें: मिया खलीफा की मौत की सच्चाई, खुद सेलेब ने दिया मजेदार जवाब

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या

बता दें कि केवल रूपा गांगुली ने ही नहीं बल्कि कई स्टार्स और एक्टर के करीबी ने सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की मांग की है। इनमें से कईयों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत सुशाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते थे। गौरतलब है कि रविवार 14 जून को एक्टर सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। जिससे इंडस्ट्री समेत पूरे देश को एक तगड़ा झटका लगा है।



यह भी पढ़ें: खत्म आतंकियों के आका: कांपी संगठन की रूह, सबसे बड़ी सफलता वाला साल 2020

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story