सुशांत केस में फंसे संजय लीला भंसाली, पद्मावत मूूूवी से जुड़े हैं तार

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई की बांद्रा पुलिस हर एक पहलू से मामले की जांच कर रही है। सुशांत सुसाइड केस को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने इस बात का खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी 3 फिल्मों के लिए अप्रोच किया था।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई की बांद्रा पुलिस हर एक पहलू से मामले की जांच कर रही है। सुशांत के सुसाइड का कारण पता लगाने के लिए तमाम लोग जो सुशांत के खास जानने वाले या उनसे जुड़े हुए थे, उनसे भी पूछताछ जारी है। ऐसे में अब बांद्रा पुलिस ने इस मामले में बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है। सुशांत सिंह सुसाइड केस में पुलिस ने भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़ें… आई भयानक तबाही: चारों तरफ लाशें ही लाशें, 113 लोगों की तड़प-तड़प कर गई जान

3 फिल्मों के लिए अप्रोच

सुशांत सुसाइड केस को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने इस बात का खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी 3 फिल्मों के लिए अप्रोच किया था।

इन फिल्मों में बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं। आगे सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी। तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी।

आगे उन्होंने बताया कि ”लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था।

ये भी पढ़ें…बंद रहेंगे बैंक: इन दिनों नहीं होगा कोई काम, जुलाई माह का ये है चार्ट

इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे

आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत। इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे।”

बता दें, संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर यानी संपादक हैं। उनको भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। विक्की ललवानी से भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पूछताछ की गई थी।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी हिला भारत: भूकंप के जोरदार झटकों से कांपे लोग, इतनी रही तीव्रता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।