×

बाॅलीवुड में नेपोटिज्म से सुषमा स्वराज के पति चिंतित, अमिताभ से लगाई ये गुहार

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने बॉलीवुड को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा...

Ashiki
Published on: 26 Jun 2020 3:54 AM GMT
बाॅलीवुड में नेपोटिज्म से सुषमा स्वराज के पति चिंतित, अमिताभ से लगाई ये गुहार
X

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में भूचाल आ गया है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गयी है। अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सितारे अब नेपोटिज्म पर खुल कर बोल रहे हैं। इसी कड़ी में सोनू निगम भी शामिल हो गए हैं। सोनू निगम ने भी नेपोटिज्म पर बात करते हुए कई लोगों को निशाने पर लिया है।

ये भी पढ़ें: UP में आत्मनिर्भर अभियान की आज शुरुआत करेंगे PM मोदी, खुद देंगे नियुक्ति पत्र

दिव्या खोसला पर सोनू निगम का पलटवार

पिछले दिनों उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर सवाल उठाये थे। अब दोनों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में सोनू के आरोपों पर पलटवार करते हुए भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने उल्टा सोनू निगम पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूछा था कि क्या उनके संबंध अबू सलेम के साथ हैं? दिव्या के इन आरोपों पर अब सोनू निगम ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें: चीन विरोधी माहौल से ड्रैगन घबराया, व्यापार को सामान्य बनाने की लगाने लगा गुहार

स्वराज कौशल ने जाहिर की चिंता

इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने बॉलीवुड को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा, ' बॉलीवुड अब गालीवूड बन गया है। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन से गुहार लागते हुए कहा कि अमिताभ जी आप इन सबमें बड़े हैं, कृपया हालात सुधारने के लिए कुछ करें... । अब देखना ये है कि बिग बी इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। हालांकि अभी तक इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: मौसम हुआ मस्ताना: कहीं होगी तेज बारिश तो कहीं उमस से बढ़ेगी परेशानी

राशिफल 26 जून: प्यार,परिवार और प्रमोशन के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानें सितारों की चाल

Ashiki

Ashiki

Next Story