चक्रवाती तूफान ने मचाई तबाही, बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी सलामती की दुआ

बंगाल की खाड़ी से उठे भीषण चक्रवात अम्‍फान ने अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है। इसने पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तटीय इलाकों में तबाही मचा दी। कहीं पर पेड़ हवा में उड़ रहे थे तो कहीं छतें ही उड़ गईं।

नई दिल्ली: बंगाल की खाड़ी से उठे भीषण चक्रवात अम्‍फान ने अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है। इसने पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तटीय इलाकों में तबाही मचा दी। कहीं पर पेड़ हवा में उड़ रहे थे तो कहीं छतें ही उड़ गईं। वहीं पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में कई लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में देशभर से लोग प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर चिंता जताई है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा ‘धोखा’, ग्रेग चैपल के कारण ICC को बदलना पड़ा रूल

तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर कोलकाता के लिए दुआ मांगी साथ ही लोगों का हौसला भी बढ़ाया। करण जौहर ने लिखा कि क्या ये साल और खराब हो सकता है। बंगाल तुम सुरक्षित रहो। हम सभी तुम्हारी सुरक्षा के लिए दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें ! 1 जून से चलेंगी शिवगंगा-महानगरी एक्सप्रेस

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी इस तूफान को खुद महसूस किया। उन्होंने अपने घर से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी खिड़की किसी भी वक्त बाहर आ सकती है। मैं कुछ ऐसा देख रही हूं, जो पहले कभी नहीं देखा। ये क्या बकवास साल है।

इसके साथ ही फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने लिखा कि पहले कभी न देखा गया भयानक एक्सपीरियंस है ये। अम्फान सुपर साइक्लोन विशाल है। मैं कम से कम नुकसान की दुआ कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: फिर पांच हजार से ज्यादा आए कोरोना केस, लेकिन रिकवरी रेट ने दी राहत

दो युवतियों के शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।