×

इनके मिया करोड़पति: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री से बाहर इस अमीर शख्स से की शादी

अपने को-स्टार या फिल्म इंडस्ट्री के किसी शख्स के साथ शादी करने के बजाय, ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के बाहर के अमीर व्यक्ति से शादी की।

Shreya
Published on: 26 Nov 2019 11:35 AM GMT
इनके मिया करोड़पति: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री से बाहर इस अमीर शख्स से की शादी
X

एंटरटेनमेंट डेस्क: अपने को-स्टार या फिल्म इंडस्ट्री के किसी शख्स के साथ शादी करने के बजाय, ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के बाहर के अमीर व्यक्ति से शादी की। तो आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड दीवा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके हसबैंड केवल अमीर नहीं बल्कि बहुत अमीर हैं।

आनंद आहूजा

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनिल कपूर के दामाद और फेशननिस्टा सोनम कपूर के हसबैंड आनंद आहूजा। आनंद भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक हैं। उनका सालाना कारोबार लगभग 300 करोड़ रुपये का है।

यह भी पढ़ें: अब Whatsapp देगा पैसे! 500 स्टार्टअप कंपनियों को इतने रुपए दे कर करेगा मदद

राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने एक लंदन बेसड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। एक्ट्रेस हर साल अपने पति राज कुंद्रा से कई सारे महंगे तोहफे पाती हैं। राज, अपनी पत्नी शिल्पा को वो हर चीज दी है, जिसके लिए कोई इच्छुक हो सकता है। उनका सालाना कारोबार लगभग 2700 करोड़ रुपये का है।

अनिल अंबानी

इस दिवा को इस सूची में देखना आश्चर्यजनक नहीं है, जिन्होंने अंबानी वंशज (अनिल अंबानी) से शादी की। इनका सालाना का कारोबार लगभग 782 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली की जिद्दी बेटी! ‘दादा’ की भी नहीं सुनती बात, की ऐसी हरकत

राहुल शर्मा

फिल्म गजनी फेम एक्ट्रेस असिन ने बॉलीवुड में कुछ फिल्में की हैं। एक्ट्रेस ने पहले ही टॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी। असीन ने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के हसबैंड का सालाना कारोबार लगभग 1400 करोड़ रुपये का है।

सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड की पावरफुल एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंडस्ट्री के प्रमुख व्यक्ति में से एक सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। जिनका करीब 3400 करोड़ रुपये का सालाना कारोबार है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस हुई बेहोश, डॉक्टर ने कहा- थोड़ी देर और होती तो..

Shreya

Shreya

Next Story