सल्लू की बहनिया ही नहीं, इन दिग्गज एक्टर्स के घर भी आईं खुशियां

साल 2019 का आज आखिरी दिन है। कल से सभी नये साल में कदम रखने वाले हैं। ये साल सेलिब्रिटीज के जिंदगी में कई सारी खुशियां लेकर आया।

सल्लू की बहनिया ही नहीं, इन दिग्गज एक्टर्स के घर भी आईं खुशियां

साल 2019 का आज आखिरी दिन है। कल से सभी नये साल में कदम रखने वाले हैं। ये साल सेलिब्रिटीज के जिंदगी में कई सारी खुशियां लेकर आया। ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं, जिनके घर में इस साल बच्चे के रूप में खुशियों ने दस्तक दी। तो चलिए आपको बताते हैं उन सेलिब्रिटीज के बारे में जिनका घर इस साल किलकारियों से गुंज उठा।

आयुष शर्मा और अर्पिता खान

सलमान खान के जीजा यानि कि एक्टर आयुष शर्मा और उनकी बहन अर्पिता खान इस साल दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। 27 दिसम्बर को आयुष और अर्पिता के घर बेटी पैदा हुई है। खास बात ये थी कि इसी दिन सलमान ख़ान ने अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बता दें कि अर्पिता खान की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है। अर्पिता अपने भाई सलमान को उनके बर्थडे पर ये खास तोहफा देना चाहती थीं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ भी इसी साल पैरेंट्स बने हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर, 2019 को एक बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी पिछले साल दिसंबर, 2018 को हुई थी।

यह भी पढ़ें: भूकंप के ताबड़तोड़ 4 झटके: हिल गया भारत का ये राज्य, लोगों में दहशत

एमी जैक्सन और जॉर्ज

ऐक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन ने बीती जनवरी अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ सगाई की थी। एमी जैक्सन ने 23 सितंबर, 2019 को एक बेटे को जन्म दिया है।

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने इस साल एक बेटे (अरिक रामपाल) को जन्म दिया है। दोनों 18 जुलाई, 2019 को पैरेंट्स बने हैं। बता दें कि, अर्जुन ने पत्नी मेहर जेसिया से पिछले साल मई में तलाक ले लिया था। दोनों ने शादी के 20 साल बाद तलाक लिया। उनकी और मेहर की 2 बेटियां भी हैं।

ईशा देओल और भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी इस साल दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि दोनों की एक और बेटी है, जिसका नाम राध्या है। ईशा और भरत ने अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया रखा है।

यह भी पढ़ें: गाजर को मजाक न समझें: मिलेंगे इतने फायदे की आप सोच भी नहीं सकते…

समीरा रेड्डी और अक्षय वर्दे

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इस साल जुलाई में दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने नायरा रखा है। बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी रचाई थी और 2015 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। 4 साल बाद समीरा दूसरी बार मां बनी हैं।

सुरवीन चावला और अक्षय ठक्कर

फिल्म हेट स्टोरी 2 फेम एक्ट्रेस सुरवीन चावला पहली बार मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि सुरवीन चावला ने साल 2015 में बिजनसमैन अक्षय ठक्कर के साथ शादी की थी।

जय भानुशाली और माही विज

एक्टर जय भानुशाली और ऐक्ट्रेस माही विज दोनों के घऱ में बेटी का जन्म हुआ है। जय भानुशाली और माही ने साल 2010 में शादी की थी और साल 2017 में दोनों ने दो बच्चों को गोद लिया था।

यह भी पढ़ें: गजब का संयोग: देश की सुरक्षा की कमान तीन दोस्तों के हाथ

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App