×

बड़ी खबर: इस फेमस एक्टर ने किया सुसाइड, सुशांत की तरह ही पूरा मामला

सुशांत के सुशाइड के बाद अब खबर मिली है कि टीवी एक्टर समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने मुंबई में अपने कमरे आत्महत्या की है। बता दें, एक्टर समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 7:44 AM GMT
बड़ी खबर: इस फेमस एक्टर ने किया सुसाइड, सुशांत की तरह ही पूरा मामला
X
बड़ी खबर: इस फेमस एक्टर ने किया सुसाइड, सुशांत की तरह ही पूरा मामला

मुंबई। कोरोना वायरस के इस दौर में बॉलीवुड पर मानों काले साये ने अपनी छाप छोड़ रखी है। फिल्मी जगत का चाहे कोई बड़ा सितारा हो या फिर छोटे पर्दे के उभरते कलाकार सभी इस दौर में बुरी तरह से जूझते नजर आ रहे हैं। सुशांत के सुशाइड के बाद अब खबर मिली है कि टीवी एक्टर समीर शर्मा ने सुशाइड कर लिया है। उन्होंने मुंबई में आत्महत्या की है। बता दें, एक्टर समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें... भूकंप से कांपे लोग: जोरदार झटकों से उथल-पुथल, इधर-उधर भागे सभी

कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए

टीवी एक्टर समीर शर्मा, जिनकी उम्र महज 44 साल ही थी, उन्होंने ने बुधवार रात को मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लगा ली।

मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया।

चौकीदार द्वारा पुलिस को बताने के बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। फिलहाल अभी समीर के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है, और नहीं कोई सुसाइड नोट कमरे से मिला है।

ये भी पढ़ें...अब मंदिर की भव्यता और अयोध्या के विकास पर फोकस, कई बड़ी योजनाओं पर काम

Sameer sharma

दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

इस मामले में मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था।

एक्टर समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। इसके बाद पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। जब वहां जाकर दोस्त ने देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

ये भी पढ़ें...देश में कोरोना ने तोड़े सारे रिकाॅर्ड: 24 घंटे में आए डराने वाले आंकड़े, इतने लोगों की मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story