बहुत ही हॉट! अब ये कर देंगी करीना-दीपिका की बॉलीवुड से छुट्टी

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज-कल संजीवनी सीरियल में डॉ इशानी के रोल में नजर आ रही हैं। सीरियल इश्कबाज में अनीका का किरदार निभाने वाली सुरभि का आज यानी 11 सितंबर को जन्मदिन है। सुरभि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड सिज़्ज़्लिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज-कल संजीवनी सीरियल में डॉ इशानी के रोल में नजर आ रही हैं। सीरियल इश्कबाज में अनीका का किरदार निभाने वाली सुरभि का आज यानी 11 सितंबर को जन्मदिन है। सुरभि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड सिज़्ज़्लिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। तो आइए आज हम आपको सुरभि के स्टाइल और ब्यूटी का राज यहां जानें।

ये भी देखें:प्रसाद में चढ़ाया जाता है नारियल, बजरंग बली मुंह में रखते ही कर देते हैं दो टुकड़े

लिपस्टिक से है प्यार

'संजीवनी 2' की एक्ट्रेस असल जिंदगी में है बेहद हॅाट, देखें उनकी यह अनदेखी तस्वीरें

एक्टर्स की मानें तो उन्हें मेकअप करना बहुत ज्यादा पसंद नहीं है। टीवी सीरियल के लिए उन्हें मेकअप करना पड़ता है लेकिन ऑफ द कैमरा वह मेकअप लगाने से बचती हैं। हालांकि सुरभि को लिपस्टिक से बहुत प्यार और वह भी पिंक कलर की लिपस्टिक से। इसलिए जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो पिंक के अलग-अलग शेड्स की लिपस्टिक लगाकर ही बाहर निकलती हैं।

सुरभि को काजल की जगह मस्कारा पसंद हैं

'संजीवनी 2' की एक्ट्रेस असल जिंदगी में है बेहद हॅाट, देखें उनकी यह अनदेखी तस्वीरें

सुरभि, धूप में निकलने से पहले सनस्क्रीन जरूर लगाती हैं ताकि उनकी स्किन धूप की हानिकारक किरणों से बची रहे। इसके अलावा जहां तक लाइट मेकअप की बात है तो एक्ट्रेस को काजल लगाना बहुत ज्यादा पसंद नहीं है इसलिए सुरभि काजल की जगह आंखों के मेकअप के लिए मस्कारा लगाना पसंद करती हैं। मस्कारा लगाने से पहले वह आईलैशेज को कर्ल करना नहीं भूलती।

ये भी देखें:कश्मीर पर एकतरफा तस्वीर दिखा रहा है अमेरिकी मीडिया: भारतीय राजदूत

मेकअप रीमूव किए बिना नहीं सोती

'संजीवनी 2' की एक्ट्रेस असल जिंदगी में है बेहद हॅाट, देखें उनकी यह अनदेखी तस्वीरें

एक्ट्रेस का मानना हैं कि अगर आपको मेकअप लगाना पसंद नहीं है तो आप बेबी क्रीम लगा सकती हैं जिससे चेहरे को एक बेस मिल जाता है और ऐसा लगता है कि आपने चेहरे पर कुछ लगाया है। सुरभि की खूबसूरत त्वचा का राज ये है कि वह रात में कभी भी मेकअप रीमूव किए बिना नहीं सोती। अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए बहुत ज्यादा पानी पीती हैं और रात में डिनर में सिर्फ फ्रूट्स खाती हैं।

कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद है

'संजीवनी 2' की एक्ट्रेस असल जिंदगी में है बेहद हॅाट, देखें उनकी यह अनदेखी तस्वीरें

ये भी देखें:मारा गया आतंकी! सेना ने लिया मासूम बच्ची की चीख का बदला

सुरभि कहती हैं कि उन्हें कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद है और वह कपड़े चूज करते वक्त बहुत ज्यादा कॉन्शस नहीं रहतीं। सुरभि कहती हैं कि उनके लिए ब्रेकफस्ट, लंच, डिनर सबका एक फिक्स्ड टाइम है। हर चीज को सही समय पर खाती हैं और उसका असर उनके बॉडी और चेहरे पर दिखता है।