जया संग शिवसेना: बच्चन परिवार को देगी सुरक्षा, हो रही आलोचना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन ने सदन में ड्रग को लेकर जो बयान दिया, उस पर जमकर बवाल हो रहा है। जिसके बाद अब महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार बच्चन परिवार को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है।

Published by Shreya Published: September 16, 2020 | 2:43 pm
JAYA BACHCHAN

जया संग शिवसेना: बच्चन परिवार को देगी सुरक्षा, हो रही आलोचना (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन ने सदन में ड्रग को लेकर जो बयान दिया, उस पर जमकर बवाल हो रहा है। जिसके बाद अब महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार बच्चन परिवार को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है। जया बच्चन ने कल सदन में कहा था कि ड्रग्स के जरिये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। साथ ही उन्होंने रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था।

जया के हाथ समर्थन और आलोचना

अब जया बच्चन के बयान पर अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है, कोई उनके समर्थन में खड़ा दिखाई दे रहा है तो कोई उनके बयान की आलोचना कर रहा है। यहां तक कंगना रनौत ने भी जया के बयान पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें: बिन लालू सब सून: 30 साल में पहली बार हुआ ऐसा, हर जगह छाए बेटे तेजस्वी

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

इस बीच कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस बच्चन परिवार को ज्यादा सुरक्षा प्रदान करेगी। जया बच्चन द्वारा दिए गए बयान के बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि साइबर सेल शिकायत दर्ज कर बच्चन परिवार को निशाने पर लिए जाने वाले सभी पोस्ट की जांच करेगा।

यह भी पढ़ें: हिंदू लड़कियों से बलात्कार: हैवान अमन निकाला अब्दुल्ला, यूपी में बड़ा खुलासा

सुरक्षा मिलने पर हो सकता है बवाल

अगर महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बच्चन परिवार को सुरक्षा दी जाती है तो इस पर भी बवाल होना तय है। वहीं आपको बता दें कि जया के बयान के बाद शिवसेना ने उनका सपोर्ट किया था। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन के समर्थन में कहा कि सपा सांसद ने बिल्कुल सही कहा है। उनके अलावा शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी जया बच्चन के बयान का समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली दंगे पर बड़ा खुलासा: उमर खालिद ने रची थी साजिश,पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

Jaya Bachchan
जया बच्चन का बयान (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या था जया बच्चन का बयान?

बता दें कि सपा सांसद जया बच्चन ने कल राज्यसभा में कहा था कि ड्रग्स के जरिये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने केंद्र से इस पर संज्ञान लेने की अपील की थी। जया ने सदन में अपने भाषण के दौरान कहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। इस दौरान जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने जिस थाली में खाया, उसी में छेद किया है। उनका ये बयान तब आया था जब रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को एक बड़ी समस्या बता दिया था।

यह भी पढ़ें: LOC पर गरजे लड़ाकू विमान: फाइटर जेट ने किया गश्त, चीन की हालत हुई खराब

कंगना ने किया पलटवार

वहीं जया के इस बयान का कंगना रनौत ने पलटवार किया था और कहा था कि जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।

कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App