Umair Sandhu: कौन है हीरो-हीरोईन के तलाक से लेकर रिलेशनशिप तक के झूठे दावे करने वाला संधू, अब सामने आई सच्चाई

Umair Sandhu: वैसे तो इंडस्ट्री में सेलेब्स को लेकर कई अफवाहें उड़ती हैं, लेकिन अफवाहों को हवा देते हैं उमैर संधू। आइए आज हम आपको बताते हैं हीरो-हीरोईन के तलाक से लेकर रिलेशनशिप तक के झूठे दावे करने वाला ये उमैर संधू कौन है?

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 3:50 AM GMT
Umair Sandhu: कौन है हीरो-हीरोईन के तलाक से लेकर रिलेशनशिप तक के झूठे दावे करने वाला संधू, अब सामने आई सच्चाई
X
Umair Sandhu (Image Credit: Instagram)

Umair Sandhu: 'कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है।' 'दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तलाक लेने वाले हैं।' 'कृति सेनन और प्रभास जल्द शादी करने वाले हैं।' यह कुछ ऐसी खबरें हैं, जो उमैर संधू द्वारा ट्वीट की गई हैं और यही नहीं इसके अलावा भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स को लेकर इस शख्स ने इस तरह के ट्वीट किए हैं, लेकिन यह सभी खबरें अंत में झूठी निकलती हैं। अब हाल ही की बात कर लेते हैं, जब उमैर संधू ने कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर एक ट्वीट किया, जिसने फैंस का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया था, लेकिन उमैर का यह दावा भी झूठा निकला।

विक्की कौशल संग खुश नहीं हैं कैटरीना - उमैर संधू

दरअसल, हाल ही में उमैर संधू ने कैटरीना और विक्की की मैरिड लाइफ पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने, ''ब्रेकिंग न्यूज : कैटरीना कैफ अपनी मैरिज लाइफ से खुश नहीं हैं। विक्की कौशल के करीबी क्रू मेंबर के मुताबिक विक्की कौशल एक नपुंसकता बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके लिए वो दवाई भी ले रहे हैं। दो दिन पहले कैटरीना कैफ से झगड़ा होने के बाद विक्की कौशल ने अपना फोन तक तोड़ दिया।'' अब इस ट्वीट की सच्चाई पर बात करें, तो यह खबर बिल्कुल झूठ है। क्योंकि इस वक्त कैटरीना और विक्की वेकेशन पर हैं। दरअसल, 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस के बाद दोनों अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करने के लिए निकले हैं।

कई सेलेब्स को लेकर करता है झूठे दावे

यही नहीं, बल्कि उमैर संधू सेलेब्स को लेकर ऐसे कई ट्वीट करता है, जो सबके होश उड़ा देती है। कुछ समय पहले उमैर ने उर्वशी रौतेला को लेकर फेक खबर पोस्ट की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए उमैर को कानूनी नोटिस भेजा था। उर्वशी ने कहा था कि जिस तरह के आरोप लगे हैं उससे उन्हें और उनके परिवार को आपत्ति है। उन्होंने उमैर के ट्वीट को फेक बताया था।

आखिर कौन है ये उमैर संधू?

बता दें कि उमैर संधू खुद को एक जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक बताते हैं। हालांकि, सही शब्दों में उमैर एक फेक जर्नलिस्ट हैं, जो अक्सर सेलेब्स को लेकर फेस खबरें ट्वीट करते रहते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है और यहां तक कि कुछ सेलेब्स उमैर को फेक खबरें फैलाने को लेकर कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं। वहीं, उमैर का ट्विटर अकाउंट भी कई बार डिलीट किया जा चुका है, लेकिन वह अपनी इन हरकतों से बिल्कुल बाज नहीं आते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story