×

फिर हिला सिनेमा जगत: मशहूर कॉमेडियन को जान का खतरा, मचा हड़कंप

यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी ने उनके पूरे परिवार को खत्म करने की बात कही है।

Shreya
Published on: 29 Dec 2020 11:33 AM GMT
फिर हिला सिनेमा जगत: मशहूर कॉमेडियन को जान का खतरा, मचा हड़कंप
X
फिर हिला सिनेमा जगत: मशहूर कॉमेडियन को जान का खतरा, मचा हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (UP Film Development Council) के अध्यक्ष और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। राजू श्रीवास्तव को फोन पर जान से मारने की धमकी (Threats to kill) दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने ना केवल कॉमेडियन राजू बल्कि उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी है।

शख्स ने फोन पर कही ये बात

राजू श्रीवास्तव को फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि अगर उनके द्वारा दाऊद और पाकिस्तान पर ज्यादा कमेंट किया जाता है तो उनकी पूरी फैमिली को खत्म कर दिया जाएगा। इस धमकी भरे कॉल के बाद पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव भारत के प्रसिद्ध हास्य कलाकार (Comedian) हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई में गरजी कंगना: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते ही दिया संदेश, जीता सबका दिल

comedian raju फिर हिला सिनेमा जगत: मशहूर कॉमेडियन को जान का खतरा, मचा हड़कंप (फोटो- सोशल मीडिया)

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली असली सफलता

उनके करियर (Raju Srivastava's career) की बात करें तो वो 1993 से ही हास्य की दुनिया में काम कर रहे हैं। राजू अपनी मिमिक्री के लिए देशभर में मशहूर हैं। उन्होंने ना केवल देश बल्कि विदेश में भी काम किया है। उनको असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Great Indian Laughter Challenge) से मिली। इस शो में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन दिखाया, जिसकी बदौलत वह सभी के जुबान पर छा गए। बता दें कि राजू श्रीवास्तव बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन है राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश (UP) फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि नोएडा में जो फिल्म सिटी बन रही है वह आधुनिक होगी। इसमें होटल, मिनी एयरपोर्ट, हेलीपैड आदि का निर्माण होगा। इसमें जूनियर कलाकारों के रहने के लिए भी इंतजाम किए जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने तीन मिनी फिल्म सिटी बनाने की भी बात कही। जिसमें से एक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बनेगी।

यह भी पढ़ें: आ रही कोरोना से जीतने वाली बेबी डॉल, अब धमाल मचाएंगी कनिका कपूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story