×

Upcoming OTT Web Series In September 2023: ये सितंबर होगा धमाकेदार! एक्शन-थ्रिलर और रोमांस से भरपूर होगा आने वाला महीना

Upcoming OTT Web Series In September 2023: अगस्त का महीना खत्म होने को आया है और सितंबर का महीना शुरू हो गया है। आइए जानते हैं सितंबर में कौन-कौन सी वेब-सीरीज रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 27 Aug 2023 7:04 AM GMT
Upcoming OTT Web Series In September 2023: ये सितंबर होगा धमाकेदार! एक्शन-थ्रिलर और रोमांस से भरपूर होगा आने वाला महीना
X
Upcoming Web Series (Image Credit: Instagram)

Upcoming OTT Web Series In September 2023: अगर आप भी वेब सीरीज लवर्स हैं, तो आप जरूर तलाश रहे होंगे कि सितंबर के माह में कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है? तो हम आपको बता दें कि सितंबर का माह काफी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस माह ओटीटी पर एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। तो आइए जानते हैं।

#1 द फ्रीलांसर (The Freelancer)

'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Hotstar Web Series List Hindi 2023) पर भव धूलिया के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' 1 सितंबर 2023 (The Freelancer Web Series Release Date) को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में आपको अनुपम खेर, मोहित रैना समेत कई दिग्गज स्टार देखने को मिलेंगे। सीरीज (Hotstar Upcoming Series) की कहानी की बात करें, तो यह कहानी एक रेस्कयू ऑपरेशन पर है, जहां सीरिया में एक लड़की को आतंकवादियों ने बंदी बनाकर रखा है। अब उस लड़की को वहां से कैसे निकाला जाता है, यह सीरीज में आपको देखने को मिलेगा।

#2 द व्हील ऑफ टाइम सीजन-2 (The Wheel Of Time Season 2)

फैंटेसी और एडवेंचर से भरपूर इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन (The Wheel Of Time Season 2 Release Date) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। बता दें कि यह सीरीज रॉबर्ट जॉर्डन के नॉवेल पर आधारित है, जो एक फार्म ब्वॉय रैंड अलथोर के बारे में है। इस सीरीज में लड़के को पता चलता है कि उसके पास एक ऐसी ताकत है, जो दुनिया को बना भी सकती है और तोड़ भी सकती है। इस सीरीज का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime New Web Series) पर 1 सितंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा।

#3 स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी (Scam 2003 The Telgi Story)

हंसल मेहता डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी के साथ एक और वेब सीरीज (Scam 2003 The Telgi Story Web Series) लेकर आ रहे हैं, जिसका फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज की कहानी (Scam 2003 The Telgi Story Real Story) की बात करें, तो इसमें आपको देखने को मिलेगा कि कैसे अब्दुल करीम तेलगी ने 30,000 करोड़ का स्टांप पेपर घोटाला अंजाम दिया था। यह सीरीज सोनी लिव पर 1 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

#4 आई एम ग्रूट सीजन 2 (I Am Groot Season 2)

इस सीरीज के दूसरे सीजन (I Am Groot Season 2 Release Date) का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था। इस सीरीज का ट्रेलर आ चुका है, जिसे देखकर यह साफ पता चल रहा है कि बेबी ग्रूट गैलेक्सी घूमते हुए मुसीबत में फंस जाता है। अब इस दौरान वो कैसे मौज-मस्ती करता है, यह सीरीज की कहानी है। सीरीज का दूसरा पार्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 सितंबर 2023 को रिलीज होगा।

#5 स्पाइ ऑप्स (Spy Ops)

इस सीरीज (Spy Ops Release Date) में आपको एमआई6 से लेकर सीआईए तक के खुफिया अधिकारी और एजेंटो द्वारा की गई जासूसी अभियान की कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरीज में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix Upcoming Web Series) पर 8 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story