×

Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी पर से हटा पर्दा, जानें क्या है पूरा सच

Urfi Javed Death Threat: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। आइए आपको बताते हैं इसका कारण क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 2:39 PM GMT
Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी पर से हटा पर्दा, जानें क्या है पूरा सच
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Death Threat: बॉलीवुड में काफी समय से जान से मारने की धमकी का सिलसिला चल रहा है। यह धमकियां रुकने का नाम नहीं ले रही है। पहले दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को जान से मारने की धमकी मिली, इसके बाद सलमान खान को भी लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस लिस्ट में और भी कई सेलेब्स का नाम शामिल है और अब इसमें उर्फी जावेद का नाम भी जुड़ गया है।

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी

हालांकि, उर्फी जावेद को मिली धमकी का मामला अन्य सेलेब्स से थोड़ा अलग है। अब आप सोच रहे होंगे इसमें क्या अलग है? तो बात यह है कि उर्फी जावेद को मिली धमकी का कारण उनका फैशन है, जिससे कई लोग भड़के हुए हैं। हालांकि, पहले तो यह लोग सिर्फ उर्फी को ट्रोल करते थे, लेकिन अब एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। दरअसल, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें एक अनजान कॉलर की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके चलते अब उर्फी जावेद ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उर्फी जावेद ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी में इस मामले को लेकर कई स्टोरी शेयर की हैं। उर्फी के इन इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी मौजूद है, जिसमें उर्फी जावेद खुद को जान से मारने की धमकी मिलने का दावा करती नजर आ रही हैं कि- 'मेरी जिंदगी का एक और दिन और एक और बार मुझे धमकी मिली है। बीमारी में भी मैं परेशान होकर पुलिस स्टेशन में शिकायत करने आई हूं। उसके पास मेरी कार का नंबर है और वो शख्स मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है। तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल किया, यह कहते हुए कि वह उनके सहायक है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं।'

उर्फी को दी जान से मारने की धमकी

उर्फी जावेद ने आगे लिखा, ''इसलिए मैंने कहा कि मीटिंग से पहले प्रोजेक्ट्स की सारी डिटेल्स जानने की जरूरत है। इस पर कथित सहायक वास्तव में गुस्से में आ गया और बोला मेरी हिम्मत कैसे हुई नीरज पांडे का अपमान करने की। उसने मुझसे कहा है कि वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है और मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसके कारण मुझे पीट-पीट कर मार डाल देना चाहिए। ये सब उसने इसलिए कहा कि क्योंकि मैंने बिना डिटेल्स के मीटिंग में शामिल होने से मना कर दिया।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story