×

महिला फैन ने की ऐसी हरकत, सातवें आसमान पर पहुंचा सलमान का पारा, देखें वीडियो

सलमान खान के पूरी दुनिया फैन हैं। इसी वजह से कहीं भी वह दिखते हैं तो उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए उनके फैन बेकरार हो जाते हैं। लेकिन फैन कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से सलमान का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Aug 2019 11:05 AM GMT
महिला फैन ने की ऐसी हरकत, सातवें आसमान पर पहुंचा सलमान का पारा, देखें वीडियो
X

मुंबई: सलमान खान के पूरी दुनिया फैन हैं। इसी वजह से कहीं भी वह दिखते हैं तो उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए उनके फैन बेकरार हो जाते हैं। लेकिन फैन कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से सलमान का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है।

यह भी पढ़ें...अरुण जेटली की हालत: दौरा रद्द कर इलाज करने पहुंचे AIIMS के डॉक्टर

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला फैन्स की हरकत से सलमान खान का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। वीडियो दिख रहा है कि सलमान मीडिया और फैन्स से घिरे हैं। उनके पास मौजूद बॉडीगार्ड्स और सिक्यॉरिटी गार्ड उन्हें सबसे बचाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

#SalmanKhan does not appreciate a fan pulling him like this

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान एक महिला फैन पीछे से आती है और सलमान को बाजू से पकड़ लेती है। उसे ऐसा करते देख तुरंत सिक्यॉरिटी गार्ड फैन को उनसे दूर करता है और सलमान की बांह छुड़ाता है।

यह भी पढ़ें...‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’, कुछ ऐसा है पाकिस्तान का हाल

फैन की इस हरकत पर सलमान की नाराजगी साफ जाहिर हो रही है। उनके गुस्से वाले एक्सप्रेशन मौके पर मौजूद कैमरे में कैद हो गए। हालांकि, कुछ ही सेकंड में वह नॉर्मल भी हो गए और सबसे फिर से मुस्कुराते हुए मिलने लगे।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान ने ऐसी नाराजगी दिखाई हो। वह कई बार फैन्स के क्रेजीनेस के शिकार हुए हैं जिस पर उन्होंने कुछ मामलों तो खुद ही फैन्स को डांट भी लगाई है।

यह भी पढ़ें...अमित शाह का खुलासा : 370 पर टूट गयी थी हिम्मत, फिर इन्होने बढ़ाया हौसला

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story