×

अनुष्का ने ऑन कर दी लाइट्स तो, विराट ने ऐसा दिया रिएक्शन

लॉकडाउन के दौरान विराट और अनुष्का की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों आए दिन कपल गोल्स देते हुए नजर आ ही जाते हैं।

Shreya
Published on: 25 April 2020 9:15 AM GMT
अनुष्का ने ऑन कर दी लाइट्स तो, विराट ने ऐसा दिया रिएक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली समय-समय पर अपने फैन्स को कपल गोल्स देते हुए नजर आ जाते हैं। जबसे लॉकडाउन लागू किया गया है, तब से दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान विराट और अनुष्का की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों आए दिन कपल गोल्स देते हुए नजर आ ही जाते हैं। अब इस बीच दोनों की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो काफी क्यूट है।

एबी डिविलियर्स के साथ लाइव चैट पर थे विराट, तभी...

हाल ही में विराट कोहली घर से ही क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राइम लाइव चैट कर रहे थे। उस दौरान विराट ने अनुष्का को कुछ ऐसा कहा जिसने सभी फैन्स का दिल जीत लिया। दरअसल जहां पर बैठकर विराट लाइव कर रहे थे वहां पर अच्छे से लाइट नहीं आ रही था। विराट के बैकग्राउंड में भी काफी अंधेरा छाया हुआ था।

यह भी पढ़ें: नई दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र के बाद अब यहां तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मरीज

विराट पर चिल्ला पड़ीं अनुष्का, कहा- ओए कोहली क्या कर रहा है

अनुष्का के लाइट्स ऑन करने पर ऐसा था विराट का रिएक्शन

तभी अचानक वहां आकर लाइट्स ऑन कर देती हैं, ताकि उनके लाइव में अच्छी लाइट्स आएं। इस पर विराट ने एक बड़ी सी स्माइल के साथ अनुष्का से कहा थैंक्स माई लव। सोशल मीडिया पर विराट और एबी डिविलियर्स की चैट का ये पार्ट काफी वायरल हो रहा है। फैन्स इस वीडियो को शेयर करते नहीं थक रहे हैं। दोनों के फैन पेजेस पर भी ये वीडियो काफी शेयर की जा रही है।

फैन्स कर रहे दोनों की तारीफ

इस पर फैन्स दोनों को कपल गोल्स बता रहे हैं। फैन्स इस वीडियो पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लगी भीषण आग: प्लास्टिक गोदाम में सारा सामान जलकर हुआ खाक, मचा हड़कंप

इससे पहले अनुष्का ने शेयर की थी वीडियो

इससे पहले अनुष्का ने एक वीडियो शेयर की थी, जो कि काफी फनी थी। इस वीडियो में वो विराट कोहली को चिल्ला रही थीं कि कोहली, ऐ कोहली चौका मार न मार ना चौका क्या कर रहा है? ओए कोहली चौका मार। वहीं अनुष्का की इन बातों पर कोहली उन्हें परेशान होकर देख रहे थे। ये वीडियो वाकई काफी फनी है।

कैप्शन में अनुष्का ने लिखा कि…

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे लगा कि वो क्रिकेट के मैदान को मिस कर रहा होंगे। साथ ही लाखों फैन्स को भी जो उन्हें खूब प्यार देते हैं। वो एक विशेष प्रकार के प्रशंसक को भी विशेष रूप से याद कर रहे होंगे तो मैंने उन्हें ये एक्सपीरियंस दिया है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी शूटिंग रुकी हुई हैं और वहीं क्रिकेट के भी सभी मैचों को रद्द और स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: यहां मुसलमानों ने लॉकडाउन की जमकर उड़ाई धज्जियां, 28 लोग हिरासत में, 6 फरार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story