×

Web Series Releasing In June 2023: जून में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये सीरीज

Web Series Releasing In June 2023: साल 2023 का छठा महीना यानी जून काफी धमाकेदार होने वाला है। इस माह में ओटीटी पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने वाला है। आइए आपको दिखाते हैं जून में रिलीज होने वाली सीरीज की लिस्ट।

Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2023 4:55 PM GMT
Web Series Releasing In June 2023: जून में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये सीरीज
X
Web Series Releasing In June 2023 (Image Credit: Instagram)

Web Series Releasing In June 2023: जून का महीना ओटीटी के दर्शकों के लिए काफी मजेदार होने वाला है। जी हां, क्योंकि जून में आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। इस माह कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने वाली है, तो अगर आप भी ओटीटी पर बिंज वॉच करने के शौकीन हैं, तो आइए आज हम आपको इस आर्टिकल में जून में रिलीज होने वाली सीरीज की लिस्ट दिखाते हैं।

#1 असुर 2 (Asur 2)

जियो सिनेमा पर जून महीने की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती की 'असुर 2' ने दस्तक दे दी है। असुर 2 की कहानी इंसान के नैतिक और अनैतिक मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कलि और कल्कि के बीच के युद्ध के तौर पर पेश किया गया है। असुर 2 की कहानी ठीक अपने पहले सीजन के बाद से शुरू होती है। जहां निखिल (बरुन सोबती) अपनी बेटी की मौत के गम में डूबा हुआ है।

#2 'द नाइट मैनेजर' सीजन 2 (Night Manager 2)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 जून के दिन अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है। इस सीरीज में आदित्य रॉय कपूर एक अंतरराष्ट्रीय आर्म सिंडिकेट के बारे में जानकारी खोजने के लिए के लिए सरकार द्वारा लगाए गए एक एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।

#3 स्कूप (Scoop)

नेटफ्लिक्स पर इस बार केवल एक ही हिंदी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, 2 जून को हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'स्कूप' रिलीज होने वाली है। इसकी कहानी की बात करें, तो वेब सीरीज स्कूप की कहानी असल जिंदगी पर अधारित है। हंसल मेहता की मोस्ट अवेटेड सीरीज स्कूप 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस सीरीज की कहानी एक पत्रकार के जीवन पर आधारित है। स्कूप में करिशमा तन्ना, हरमन बवेजा, ईशान परेरा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

#4 हत्यापुरी (Hatyapuri)

इस सीरीज को दो भाषाओं में बनाया गया है। बंगाली और हिन्दी दोनों में लोग इसका लुत्फ उठा सकते हैं। डायरेक्टर संदीप रॉय ने इसका निर्देशन किया है। ये सीरीज 2 जून को जी5 पर रिलीज होगी।

#5 यूपी 65 (UP 65)

इस सीरीज की कहानी कॉलेज लाइफ पर आधारित है। IIT कॉलेज के बच्चों की जिंदगी पर बेस्ड इस सीरीज को गगनजीत द्वारा डायरेक्ट किया गया है। सीरीज में कॉलेज के खट्टे मीठे पल दिखाए जाएंगे। 9 जून को इस सीरीज को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story