×

Youtuber Armaan Malik को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, आप भी जानेंगे तो कहेंगे- 'ये तो घटिया आदमी है...'

Youtuber Armaan Malik: अपनी दो पत्नियों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले अरमान मलिक को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके बारे में सुनने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 11:29 AM GMT
Youtuber Armaan Malik को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, आप भी जानेंगे तो कहेंगे- ये तो घटिया आदमी है...
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। खासकर वह अपनी दोनों पत्नियों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। अरमान और उनकी दोनों पत्नी अपने व्लॉग पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ ना कुछ बातें अक्सर शेयर करती रहते हैं। कई बार इस दौरान कुछ ऐसे खुलासे भी हो जाते हैं, जिन पर भरोसा करना मुश्किल होता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां...आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होते हैं अरमान

वैसे भले अरमान मलिक अब फेमस हो गए हैं और उनके कई फैंस भी है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। अब हाल ही में अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी एक दोस्त को जिम में वेट उठाने में मदद करते दिख रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी ज्यादा भड़क गए थे और अरमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जहां कुछ यूजर्स ने कहा था - 'अब ये तीसरी शादी की प्लानिंग में है।' तो किसी ने लिखा था - 'भाई क्या गंद फैला रखा है, दो शादी करके भी सुकून नहीं है क्या?'

दो नहीं तीन शादी कर चुके हैं अरमान मलिक

जी हां....आपने बिल्कुल सही सुना है। अब तक आप यही सोच रहे थे कि अरमान ने केवल दो शादियां की है, लेकिन नहीं। अरमान मलिक की तीन शादी हुई है। इस बात का खुलासा खुद उनकी दोनों पत्नियों ने अपने एक व्लॉग में किया था। इस व्लॉग में अरमान की दोनों पत्नियों ने बताया था कि अरमान मलिक की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी। हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया था। बता दें कि अरमान को उनकी पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं। हालांकि, अब उनका उनकी पहली पत्नी और दोनों बच्चों से कोई लेना-देना नहीं है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अरमान

बता दें कि अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वह अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि, कभी-कभी अरमान को दो शादियों के कारण काफी ट्रोल होना पड़ता है। खैर, यह अरमान मलिक की जिंदगी है और उनकी दोनों पत्नियों को जब इस बात से कोई दिक्कत नहीं है, तो कोई क्या कर सकता है और क्या कह सकता है। इसी तरह अरमान मलिक भी ट्रोल्स की बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते हैं और अपनी पत्नियों और बच्चों के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story