रिलायंस जियो का बड़ा तोहफा, ग्राहकों को मिलेगा फ्री टॉक टाइम

रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों को नए-नए ऑफर देती रहती है। अब कंपनी ने ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम देने की शुरुआत की है। जियो ने यह कदम ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने की घोषणा के बाद उठाया है।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों को नए-नए ऑफर देती रहती है। अब कंपनी ने ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम देने की शुरुआत की है। जियो ने यह कदम ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने की घोषणा के बाद उठाया है।

यह भी पढ़ें…Jio यूजर्स के लिए बड़ी राहत! इस प्लान में शामिल ग्राहक नहीं देंगे कॉलिंग के पैसे

जियो ने पैक रिचार्ज कराने वाले अपने ग्राहकों को SMS भेजकर यह जानकारी दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पहली बार फोन रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम दिया जाएगा। यह वन-टाइम ऑफर है जो प्लान की घोषणा के बाद से पहले 7 दिनों के लिए मिलेगा।

यह भी पढ़ें…रिलायंस जियो का यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा, मिली ये बड़ी खुशखबरी

रिलायंस जियो ने हाल ही में दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए चार्ज का ऐलान किया था। जियो की इस घोषणा के बाद एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों को लुभाने की हर कोशिश कर रही हैं। इसी वजह से जियो ने ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम देना शुरु किया है।

यह भी पढ़ें…कामिनी रॉय पर GOOGLE ने बनाया DOODLE, जानिए कौन है ये खास शख्सियत

वॉयस कॉल के लिए शुल्क लेने के बदले में जियो ने ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा देने की भी घोषणा की है। कंपनी हर 10 रुपये के लिए 1 जीबी डेटा देगी।

जियो ने ग्राहकों के कंफ्यूजन को दूर करते हुए साफ किया है कि 9 अक्टूबर या उससे पहले अपने जियो नंबर को रिचार्ज कराया है, तो आपको मुफ्त आउटगोइंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। हालांकि यह सुविधा सिर्फ मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैधता तक मिलेगी।