×

Airtel का सस्ता प्लान, 200 से भी कम कीमत में बेस्ट ऑफर्स, देखें पूरी लिस्ट

भारत में टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान लाती रहती है। एयरटेल को सबसे भरोसेमंद नेटवर्क माना जाता है। यह 200 से भी कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान्स सिर्फ एयरटेल पर मिलेगा।

Monika
Published on: 9 Dec 2020 5:45 PM GMT
Airtel का सस्ता प्लान, 200 से भी कम कीमत में बेस्ट ऑफर्स, देखें पूरी लिस्ट
X
Airtel का सस्ता प्लान

भारत में टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान लाती रहती है। एयरटेल को सबसे भरोसेमंद नेटवर्क माना जाता है। यह 200 से भी कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान्स सिर्फ एयरटेल पर मिलेगा। यह प्लान्स 129 रुपये, 149 रुपये और 199 रुपये वाले हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से।

129 वाला प्लान

इस एयरटेल प्लान में कंपनी 1 GB डेटा, भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 300SMS. यह प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। ख़ास बात ये है कि एयरटेल के प्लान में जियो की तरह ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए पैसे नहीं लगते। इअके अलावा Airtel Xstream ऐप सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून्स का भी फायदा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:Apple ने लाॅन्च किया ये शानदार हेडफोन, कीमत जानकार हो जाएंगे दंग

149 वाला प्लान

149 रुपये वाला ये प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसमे 2GB डेटा,अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300SMS का भी लाभ दिया जाता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को Airtel Xstream ऐप सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून्स का फायदा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Mi QLED TV 4K में होंगे ये खास फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

199 वाला प्लान

199 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 1GB डेटा और रोज 100SMS ऑफर करती है। हालांकि, ये प्लान भी 129 रुपये वाले प्लान की ही तरह 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 199 रुपये वाले प्लान में भी बाकी प्लान्स की ही तरह ग्राहकों को Airtel Xstream ऐप सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक मेंबरशिप और फ्री हेलोट्यून्स का फायदा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: फिर से Free हुआ Netflix, जल्द करें एक्सेस, यहां है पूरी जानकारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story