×

Airtel का खास प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा

टेलीकॉम बाजार में इस समय ब्रॉडबैंड प्लान्स को लेकर जंग चल रही है, जिसमें जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां कस्टमर्स को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मार्केट में...

Ashiki
Published on: 18 April 2020 2:26 PM GMT
Airtel का खास प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा
X

नई दिल्ली: टेलीकॉम बाजार में इस समय ब्रॉडबैंड प्लान्स को लेकर जंग चल रही है, जिसमें जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां कस्टमर्स को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मार्केट में उतार रही हैं। इन सभी प्लांस में यूसर्स को ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं। इस कड़ी में अब टेलीकॉम कंपनी एयरटेल उन नए यूजर्स को फ्री इंस्टॉलेशन और राउटर ऑफर कर रही है, जो लॉन्ग टर्म प्लान को सब्सक्राइब करा रहे हैं। यह ऑफर देश के कई सर्कल्स में उपलब्ध है। तो आइए जानते हैं एयरटेल के इस प्लान के बारे में विस्तार से...

ये भी पढ़ें: घबराने की जरूरत नहीं, हम सभी साथ मिलकर COVID-19 महामारी को हराएंगे: पीएम मोदी

Airtel एक्सट्रीम फाइबर प्लान

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर अभी 6 शहरों में अनलिमिटेड डेटा प्लान ऑफर कर रहा है। ये ऑफर 799 रुपये के प्लान पर भी उपलब्ध है। इसके साथ ही उपभोक्ता अनलिमिटेड डेटा के लिए 999 रुपये, 1499 रुपये और 3999 रुपये के प्लान को भी चुन सकते हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जा रहा है।

...इतनी स्पीड

799 रुपये वाले प्लान में 100 Mbps की स्पीड, 999 रुपये वाले प्लान में 200 Mbps और 1499 रुपये वाले प्लान में 300 Mbps की स्पीड मिलती है। वहीं इसके सबसे महंगे यानी कि 3999 रुपये वाले में 1 Gbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

ये भी पढ़ें:PM मोदी ने की देशवासियों से अपील, विराट और सचिन की इस टीम का बनें हिस्सा

जी5 और ऐमजॉन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

इन प्लान्स के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एयरटेल थैंक्स ऐप और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसकी खासियत है कि इसमें तीनों प्लान्स के साथ ऐमजॉन प्राइम और जी5 का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। लेकिन कंपनी ने अनलिमिटेड डेटा ऑफर करने के साथ ही 299 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक को बंद कर दिया है। एयरटेल का यह ऑफर अहमदाबाद, गुंटूर, हैदराबाद, सिकंदराबाद, सूरत और विशाखापत्तनम में लाइव है।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: किसान करा सकेंगे पंजीकरण, इस दिन से खुलेंगे जनसुविधा केंद्र

3.3TB की कैपिंग

कंपनी के मुताबिक अनलिमिटेड प्लान्स 3.3TB यानी कि 3333GB डेटा कैपिंग के साथ आते हैं। यानी डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1024Kbps पर आ जाएगी। हालांकि कंपनी ने इस ऑफर को केवल पर्सनल यूज के लिए दे रही है और इसका कमर्शल इस्तेमाल करने के लिए मना किया गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण क्वीन एलिजाबेथ ने अपना 94वां जन्मदिन समारोह किया रद्द

यूपी में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, पुलिस ने भीड़ पर किया लाठी चार्ज

Ashiki

Ashiki

Next Story