×

महा Amazon Sale: इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें आज आखिरी मौका

सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक सेल का आयोजन किया है, जिसमें बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल का फायदा उठाने के लिए केवल आज का ही दिन है।

Shreya
Published on: 25 Dec 2020 12:50 PM GMT
महा Amazon Sale: इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें आज आखिरी मौका
X
Amazon Sale: स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए आज शानदार मौका है। दरअसल, देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon ने अपने प्लेटफॉर्म पर फैब फोन्स सेल (Fab Phones Sale) का आयोजन किया है। इस सेल में आपको शानदार स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है, लेकिन इस सेल का फायदा उठाने के लिए आपके पास बस आज का मौका है। यानी 25 दिसंबर को यह सेल खत्म भी होने वाली है।

HDFC बैंक के ग्राहक उठा सकते हैं इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा

इस सेल में आपको कंपनी की तरफ से तो स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा ही लेकिन अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स हैं तो सेल के दौरान आप 1,500 रुपये तक 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे। तो चलिए हम आपको कुछ बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं-

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ IPhone 11 : 20 हजार कम हुए दाम, आज ही कर लें बुक आप सभी

Amazon Fab Phones Fest (फोटो- सोशल मीडिया)

OnePlus 8T

अगर आप अपने लिए या अपने किसी खास के लिए OnePlus 8T खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में आप इसे कम दाम में पा सकते हैं। इस सेल के दौरान OnePlus 8T की बिक्री 42,999 रुपये की जगह 40,999 रुपये में हो रही है।

Samsung Galaxy M51

इस स्मार्टफोन की बात की जाए तो सेल में आपको इस फोन पर दो हजार रुपये का फायदा मिलने वाला है, क्योंकि यह फोन 24,999 रुपये में लॉन्च हुआ था, लेकिन सेल में इसकी कीमत 22,999 रुपये रखी गई है।

Redmi Note 9 और Redmi 9 Prime

अमेजन की फैब फोन्स फेस्ट सेल में Redmi Note 9 को आप 11,999 रुपये की जगह 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं अगर Redmi 9 Prime की बात की जाए तो इसे आप 10,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: LG ने लाॅन्च किया Styler, हैंगर पर लटकाते ही कपड़े हो जाएंगे साफ और सैनिटाइज

Samsung Galaxy M31

अमेजन की फैब फोन्स फेस्ट सेल में Samsung Galaxy M31 को एक हजार रुपये की छूट के बाद 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन Honor 9A

Honor 9A जो कि भारत में नौ हजार 999 रुपये में लॉन्च हुआ था, उसे आप अमेजन की फैब फोन्स फेस्ट सेल में 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Xiaomi Mi 10

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 49,999 रुपये की जगह फैब फोन्स फेस्ट सेल में 44,999 रुपये में मिल रहा है।

Galaxy S20 FE

इस स्मार्टफोन को आप 49,999 रुपये की जगह 40,998 रुपये में खरीद सकते हैं।ॉ

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story