×

JIO छप्पर फाड़ प्लान! अभी है मौका, कस्टमर्स के लिए पेश बड़ी छूट

विश्व की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लाया है। खास बात यह है कि JIO ने ताबड़तोड़ नए प्लान दिए हैं, कंपनी का दावा है कि इन प्लान्स से ग्राहकों को ज़बरदस्त फ़ायदा होता दिखाई दे रहा है।

Harsh Pandey
Published on: 15 Nov 2019 12:22 PM GMT
JIO छप्पर फाड़ प्लान! अभी है मौका, कस्टमर्स के लिए पेश बड़ी छूट
X

नई दिल्ली: विश्व की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लाया है। खास बात यह है कि JIO ने ताबड़तोड़ नए प्लान दिए हैं, कंपनी का दावा है कि इन प्लान्स से ग्राहकों को ज़बरदस्त फ़ायदा होता दिखाई दे रहा है।

ये है नए प्लान...

349 रुपये का प्लान...

JIO यूजर्स के लिए 349 का प्लान है। इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा, साथ ही यूजर्स को जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

JIO

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

ध्यान देने योग्य बात है कि अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज देना पड़ेगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी, इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है।

198 रुपये का प्लान...

198 रुपये के प्लान में दो जीबी डाटा मिलेगा, यूजर्स को जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही बाक़ी नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज देना होगा।

बता दें कि इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

299 रुपये का प्लान...

बताया जा रहा है कि इस प्लान में तीन जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा, जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग, बाक़ी नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज। आपको बता दें कि इसके अलावा कंपनी 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी. ये प्लान चलेगा 28 दिन।

509 रुपये का प्लान...

यह भी पढ़ें. भूखा मरेगा पाकिस्तान! इन देशों के सामने झोली फैलाने को तैयार

JIO यूजर्स को इस प्लान में हर दिन 4 जीबी डाटा मिलेगा। जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा। 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट, ये प्लान 28 दिन चलेगा।

222 रुपये का प्लान...

ये प्लान है ऑल इन वन, हर दिन दो जीबी डाटा और यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल। दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा, 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट, ये वाला प्लान भी 28 दिन चलेगा।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story