×

BSNL के ये धांसू प्लान: मिल रहा रोज 5GB तक डेटा और फ्री काॅलिंग

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) इन दिनों अपने यूजर्स को कई धमाकेदार 4G प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में अभी...

Newstrack
Published on: 27 July 2020 6:23 AM GMT
BSNL के ये धांसू प्लान: मिल रहा रोज 5GB तक डेटा और फ्री काॅलिंग
X

नई दिल्ली: भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) इन दिनों अपने यूजर्स को कई धमाकेदार 4G प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में अभी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेटा ऑफर करने वाले कई प्लान्स मौजूद हैं। खास बात ये है कि इनमें से कुछ प्लान्स ऐसे भी हैं, जिनमें एक साल तक के लिए वैलिडिटी और डेली 5GB तक डेटा भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान सियासी संकट: स्पीकर सीपी जोशी ने मारी पलटी, SC से वापस ली याचिका

तो चलिए बताते हैं आपको BSNL के कुछ ऐसे ही खास प्लान्स के बारे में...

वर्क फ्रॉम होम के लिए बेस्ट 599 रुपये वाला STV

BSNL का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर रोज 5GB डेटा के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी इस वाउचर में रोजाना कॉलिंग के लिए 250 मिनट भी दे रही है। 90 दिन तक चलने वाले इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इस प्लान को वर्क फ्रॉम होम एसटीवी के तौर पर लॉन्च किया था।

997 वाला प्लान

BSNL का ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें ज्यादा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट के साथ लंबी वैलिडिटी की जरुरत है। इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा और कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट्स मिलते हैं। साथ ही इसमें डेली 100 फ्री SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन है।

ये भी पढ़ें: निजामुद्दीन मरकज केस: सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों और केंद्र को नोटिस जारी किया

1999 वाला प्लान

BSNL का ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जो एक साल की वैलिडिटी के साथ रोजना 3GB डेटा चाहते हैं। इस प्लान में कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट और 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें दो महीने के लिए इरॉज नाउ का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 4 राज्यों पर खतरा: बनेंगे अगले कोरोना हॉटस्पॉट, महामारी होती जा रही भयानक

365 वाला प्लान

60 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोजाना 250 मिनट की फ्री कॉलिंग दी जा रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को हर दिन 2GB डेटा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस और फ्री कॉलर ट्यून का भी फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: अच्छी खबरः धड़ाधड़ आ रही कोरोना की दवाएं, कम लक्षण वालों के लिए …

Newstrack

Newstrack

Next Story