×

आ गया शानदार फोन: Vivo V20 SE आज से उपलब्ध, मात्र इतने डाउन पेमेंट पर

अगर आप भी Vivo V20 SE का इंतज़ार कर रहे थे तो आप का इंतज़ार खत्म हुआ। आज यानी 10 नवंबर को ये स्मार्टफ़ोन ग्राहकों की खरीद के लिए उपलब्ध है। Vivo V20 SE ने नए कलर वेरियंट में लॉन्च कर दिया है।

Monika
Published on: 10 Nov 2020 12:14 PM GMT
आ गया शानदार फोन: Vivo V20 SE आज से उपलब्ध, मात्र इतने डाउन पेमेंट पर
X
Vivo V20 SE आज से उपलब्ध, मात्र इतने डाउन पेमेंट पर खरीदे ये शानदार फ़ोन

अगर आप भी Vivo V20 SE का इंतज़ार कर रहे थे तो आप का इंतज़ार खत्म हुआ। आज यानी 10 नवंबर को ये स्मार्टफ़ोन ग्राहकों की खरीद के लिए उपलब्ध है। Vivo V20 SE ने नए कलर वेरियंट में लॉन्च कर दिया है। vivo ने इस फ़ोन को एक्वामरीन ग्रीन वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है।

Vivo V20 SE दो कलर में

आपको बता दें, कि Vivo V20 SE एक्वामरीन ग्रीन कलर आज के लिए उपलब्ध है। इस शानदार फ़ोन को आप वीवो इंडिया के ई-स्टोर, सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा देशभर के रिटेल पार्टनर स्टोर्स से खरीद सकते है। इसकी कीमत मात्र 20,990 रुपये है। Vivo V20 SE देश में 2 नवंबर को लॉन्च हुआ था। ये दो बेहतरीन कलर में आता है पहला एक्वामरीन ग्रीन कलर दूसरा ग्रेविटी ब्लैक कलर।फेस्टिव सीजन के चलते इस vivo फ़ोन पर गढ़कों को कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।आए जान लें क्या है वो ऑफर्स..

-vivo के फ़ोन को 101 रुपये डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है। बाकी रकम आप बजाज फिनजर्व कार्ड के जरिए EMI में चुका सकते हैं।

-फ़ोन हरीदने के 6 महीने के अन्दर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: SBM फेज-2 बेस लाईन सर्वे प्रशिक्षणका शुभारम्भ, हुआ दीप प्रज्वलित

-ICICI बैक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन के जरिए अगर आप फ़ोन ले रहे है तो 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

-कोटक महिंद्रा , बैंक ऑफ़ बड़ौदा और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI, ट्रांजैक्शन के जरिए फोन लेन पर फ्लैट 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

-पुराने फ़ोन को क्सचेंज कर vivo v20 SE लेने पर 1,500 रुपये अतिरिकत छूट मिलेगी।

-इसके अलावा वीवो अपग्रेड ऐप्लिकेशन के साथ 80 प्रतिशत अश्योर्ड बायबैक भी है।

स्पेसिफिकेशन्स

vivo v20 SE के नए एक्वामरीन ग्रीन कलर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 मोबाइल चिपसेट, 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 4100mAh बैटरी है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। हैंडसेट फनटच ओएस 11 पर चलता है जो ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: यूपी में बड़ा ऐलान: दुखी हुए आतिशबाजी के शौकीन, योगी सरकार ने किया फैसला

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मातम: यूनियन नेता की गोली मारकर हत्या, हर तरफ शोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story