×

बंद हुआ Google Play का म्यूजिक स्टोर, यूजर्स को लगा झटका

गूगल प्ले म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप को google ने बंद कर दिया है। ऐसा इस लिए किया गया है ताकी यूट्यूब म्यूजिक को आगे बढ़ाया जा सके। बता दें, कई कुछ महीने पहले ही google ने युजरों को म्यूजिक ऐप बंद होने कि जानकारी दे दी थी।

Monika
Published on: 14 Oct 2020 5:19 AM GMT
बंद हुआ Google Play का म्यूजिक स्टोर, यूजर्स को लगा झटका
X
google play

यह खबर यूजर को निराश कर सकती है कि उनका पसंदीदा गूगल प्ले म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप को google ने बंद कर दिया है। ऐसा इस लिए किया गया है ताकी यूट्यूब म्यूजिक को आगे बढ़ाया जा सके। बता दें, कई कुछ महीने पहले ही google ने युजरों को म्यूजिक ऐप बंद होने कि जानकारी दे दी थी।

बंद हुआ ऐप

पहले यूजर डायरेक्ट म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप का मज़ा लिया करते थे और लेटेस्ट गाने सुना करते थे। लेकिन अब जब इसे बंद कर दिया गया है तो यूजर को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें…तूफान का कहर: इन राज्यों में दो दिन होगी भागी बारिश, IMD का अलर्ट

वर्ल्डवाइड म्यूजिक खरीदना हुआ बंद

google ने प्ले स्टोर में वर्ल्डवाइड म्यूजिक खरीदना बंद कर दिया है। अगर अब भी यकीन नही हो रहा तो आप भी ब्राउज़ म्यूजिक सर्च करें आज दोपहर से यह आपके सरें पर नहीं देखेगा। गाने खरीदने और डाउनलोड की क्षमता समाप्त करने के अलावा गूगल ने मोबाइल प्ले स्टोर से ब्राउज म्यूजिक एप को भी हटा दिया है। म्यूजिक स्टोर अब google प्ले पर उपलब्ध नहीं है ।

ये भी पढ़ें…मकान पर गिरी चट्टान: मलबे से निकलती जा रही लाशें, इतनी मौतों से मचा कोहराम

कंटेंट की क्षमता भी समाप्त

इसके अलावा इस महीने गूगल प्ले म्यूजिक में वर्ल्डवाइड कंटेंट की क्षमता भी समाप्त हो जाएगी। जो लोग गूगल प्ले म्यूजिक इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए अपने म्यूजिक को रखने की तीन चोइस दी जा रही है।

ये भी पढ़ें…तेज प्रताप की साली को झटकाः RJD का भरोसा इनपर, बिहार का ये चुनावी समीकरण…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story