×

Hero का बंंपर ऑफर: स्कूटी और बाइक पर 15 हजार तक की छूट, जल्दी उठाएं फायदा

देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp की ओर से ग्राहकों के लिए एक बड़े ऑफर की शुरुआत की गई है। Hero MotoCorp भारत में BS-4 स्कूटर-बाइकों पर भारी छूट दे रही है।

Shreya
Published on: 6 July 2020 8:14 AM GMT
Hero का बंंपर ऑफर: स्कूटी और बाइक पर 15 हजार तक की छूट, जल्दी उठाएं फायदा
X

नई दिल्ली: देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp की ओर से ग्राहकों के लिए एक बड़े ऑफर की शुरुआत की गई है। Hero MotoCorp भारत में BS-4 स्कूटर-बाइकों पर भारी छूट दे रही है। बता दें कि देशभर में एक अप्रैल से नए BS6 मानक को लागू कर दिया गया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की तरफ से ऑटो इंडस्ट्री (Auto Industry) को लॉकडाउन खत्म होने के दस दिन तक BS-4 वाहनों की बिक्री के लिए छूट दी गई है। ऐसे में ज्यादातर कंपनियां ग्राहकों को अच्छे ऑफर देकर ऑनलाइन बुकिंग की सलाह दे रही है।

यह भी पढ़ें: Kanpur Encounter: विकास दुबे का हुआ बड़ा खुलासा, 2 वीडियो ने खोला पूरा राज

BS-4 बाइक पर दस हजार तक की छूट

Hero MotoCorp ग्राहकों को BS-4 बाइक पर दस हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है। वहीं स्कूटर पर 15 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। यह डिस्काउंट फिलहाल ऑनलाइन बुकिंग पर उपलब्ध है। क्योंकि लॉकडाउन के चलते शोरूम बंद हैं। कंपनी के मुताबिक, उसके पास अभी BS-4 टू-व्हीलर का करीब डेढ़ लाख स्टॉक है। जिसकी कीमत 600 करोड़ रुपये के आसपास है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से कुछ उन देशों में एक्सपोर्ट किए जाएंगे, जहां पर BS-4 वाहनों की बिक्री बैन नहीं है।

यह भी पढ़ें: रेलवे का नया रिकॉर्ड: अब इससे दौड़ेंगी ट्रेनें, दुनिया में पहली बार होगा ऐसा

भारत में करीब सात लाख BS-4 टू-व्हीलर डीलर्स के पास

वहीं फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन (FADA) के मुताबिक, भारत में फिलहाल करीब सात लाख के आसपास BS-4 टू-व्हीलर डीलर्स के पास है, जिसकी कीमत करीब तीन हजार 850 करोड़ रुपये है। FADA के मुताबिक, इसमें से करीब डेढ लाख BS-4 टू-व्हीलर की बिक्री हो चुकी है। लेकिन लॉकडाउन लागू होने के चलते उसका रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें: कारगिल युद्ध में भारत के इस ‘बहादुर’ ने चटाई धूल, पाकिस्तान ने नाम दिया चुड़ैल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story