×

Jio का गजब ऑफर: कंपनी दे रही इतना सस्ता फोन, कमाल के हैं फीचर्स

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जन्माष्टमी के खास मौके को और खास बनाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। जिसके तहत कस्टमर JioPhone 2 को केवल 141 रुपये देकर अपना बना सकते हैं।

Shreya
Published on: 12 Aug 2020 12:35 PM GMT
Jio का गजब ऑफर: कंपनी दे रही इतना सस्ता फोन, कमाल के हैं फीचर्स
X
Jio Offer for JioPhone 2

नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जन्माष्टमी के खास मौके को और खास बनाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। जिसके तहत कस्टमर JioPhone 2 को केवल 141 रुपये की EMI पर अपना बना सकते हैं। साल 2018 में लॉन्च हुए इस फोन की कीमत वैसे तो 2,999 रुपये है, लेकिन आप इसे केवल 141 रुपये में घर ले जा सकते हैं। इससे एक साल पहले यानी साल 2017 में कंपनी ने अपना पहला फीचर फोन जियोफोन (JioPhone) घरेलू मार्केट में उतारा था।

यह भी पढ़ें: मारा गया खूंखार आंतकी: सेना ने की बड़ी कार्रवाई, खत्म हुआ हिजबुल का ये कंमाडर

जानें क्या है JioPhone 2 की कीमत और ऑफर

जियो के इस फोन (JioPhone 2) की कीमत 2,999 रुपये है। अब इस फोन को कस्टमर्स कंपनी की ऑफिशियल साइट से केवल 141 रुपये की ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारी अलर्ट: सरकार ने बदले सैलरी से जुड़े ये नियम, जानें क्या हुआ बदलाव

JioPhone 2

क्या है JioPhone 2 की खासियत

इस फोन की खासियत की बात की जाए तो इस फोन का डिस्प्ले 2.4 इंच का है। वहीं इसमें आपको 2,000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है। ये 4G फोन है, जिसमें कंपनी की-बोर्ड का सपोर्ट दे रही है। फोन के रैम की बात की जाए तो यह 512MB है, जबकि 4GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। जिसको आप SD Card की मदद से 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: छत से कूदी छात्रा: मेडिकल कालेज में मचा हड़कंप, प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

JioPhone

फोन में कैमरे समेत ये फीचर्स

इसके अलावा JioPhone 2 के कैमरे फीचर की बात करें तो JIO ने बैकपैनल में 2MP का कैमरा और फ्रंट में 0.3MP का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा फोन में WI-FI, GPS और NFC जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन सोशल मीडिया एप्स जैसे व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट और फेसबुक को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर बनेंगी मम्मी, जल्द आने वाला है तैमूर का छोटा भाई या बहन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story