×

Mahindra की बेहतरीन कारें: मिल रहा 3.06 लाख रुपये का ऑफर, अभी जानें यहां

महिंद्रा ने अपने एसयूवी रेंज की कई मॉडल्स पर बेहतरीन ऑफर्स का ऐलान किया है। ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट समेत कई अन्य ऑफर्स दिया जा रहा है।

Shreya
Published on: 14 Dec 2020 10:20 AM GMT
Mahindra की बेहतरीन कारें: मिल रहा 3.06 लाख रुपये का ऑफर, अभी जानें यहां
X
Mahindra की बेहतरीन कारें: मिल रहा 3.06 लाख रुपये का ऑफर, अभी जानें यहां

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये बिल्कुल सही मौका है। दरअसल, साल के खत्म होने से पहले महिंद्रा ने अपने एसयूवी रेंज की कई मॉडल्स पर बेहतरीन ऑफर्स का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें हाल ही में लॉन्च हुए SUV मॉडल्स नहीं शामिल हैं। इन एसयूवी पर कंपनी करीब तीन लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। ये ऑफर आपको Alturas G4, बोलेरो, स्कॉर्पियो, XUV500, KUV100 NXT, XUV300 और Marazzo जैसे मॉडल्स पर मिलेगा।

31 दिसंबर तक ही उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

कंपनी अपने ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट समेत कई अन्य ऑफर्स दे रही है। अगर आप भी महिंद्रा की ये कार खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो आप 31 दिसंबर 2020 तक इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि ये ऑफर्स व कीमतें शहरों के आधार अलग-अलग हो सकती हैं। तो चलिए जानते हैं महिंद्रा के ऑफर्स के बारे में-

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो का ऑफर: इस प्लान में 252 GB डेटा-फ्री काॅलिंग, कीमत है सिर्फ इतनी

महिंद्रा XUV500

इस कार (Mahindra XUV500) पर आपको करीब 51,200 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें 12,200 रुपये का कैश डिस्काउंट, बीस हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, नौ हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्कांउट और दस हजार रुपये का अन्य बेनिफिट्स कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है।

Mahindra KUV100 (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

महिंद्रा KUV100 NXT

Mahindra KUV100 NXT पर कंपनी अपने ग्राहकों को कुल 62,055 रुपये का फायदा दे रही है। जिसमें 39,055 रुपये कैश डिस्कांउट, बीस हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और चार हजार रुपये के अन्य बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Mahindra XUV300

वहीं इस कार पर आपको 25,000 रुपये तक की बंपर छूट दी जा रही है। पेट्रोल और डीजल दोनों तरह के इंजन ऑप्शन्स में उपलब्ध XUV300 को खरीदने पर ग्राहकों को 4,500 रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: बाइकर्स खुश हो जाएं: आ रही हैं 125 सीसी वाली चौकस बाइक्स, होंगी ये खूबियां

Mahindra Scorpio (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

महिंद्रा Scorpio

Mahindra Scorpio पर ग्राहकों को करीब 30 हजार 600 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसमें 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 4,500 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और एक हजार 100 रुपये का अतिरिक्त लाभ दिया जा रहा है।

Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो खरीदने पर आपको दस हजार रुपये का कैश बेनिफिट दिया जा रहा है। बोलेरो पर कंपनी चार हजार रुपये का कॉरपोरेट और छह हजार पांच सौ पचास रुपये के अन्य फायदे भी मिल रहे हैं। लेकिन इस कार पर कोई एक्सचेंट बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है।

Mahindra Marazzo (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Mahindra Marazzo

अगर आप महिंद्रा की ये कार खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी इस पर करीब 36 हजार रुपये का लाभ दे रही है। इस बेहतरीन कार पर आपको 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और एक्सचेंज बेनिफिट्स दिया जाएगा। साथ ही 6,000 रुपये का कॉरपोरेट बेनिफिट भी मिलेगा।

BS6 Alturas G4

महिंद्रा की फ्लैगशिप एसयूवी BS6 Alturas G4 पर कंपनी 3.06 लाख रुपये का बंपर ऑफर दे रही है। इसमें ग्राहकों को 2.20 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट , 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 16 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और बीस हजार रुपये के अन्य फायदे मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Flipkart का Big Saving Days सेल: सामान पर मिलेगी 80 प्रतिशत छूट, जानें डिटेल्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story