×

वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए खुशखबरी: Paytm दे रहा है 50% कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

पेमेंट और रिचार्ज ऐप Paytm ने वीकेंड स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी द्वारा 4G डेटा add-on पैक्स पर 50 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है...

Ashiki
Published on: 4 April 2020 3:03 PM GMT
वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए खुशखबरी: Paytm दे रहा है 50% कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा
X

नई दिल्ली: पेमेंट और रिचार्ज ऐप Paytm ने वीकेंड स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी द्वारा 4G डेटा add-on पैक्स पर 50 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। ये ऑफर रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ग्राहकों के लिए है। इन कंपनियों के यूजर्स रिचार्ज पर 50 प्रतिशत के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। ऐसे में यह ऑफर वर्क फ्रॉम होम वाले लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

ये पढ़ें: ये 6 तरीके जिनसे खत्म हो सकती है कोरोना वायरस महामारी

ये है पेटीएम का ऑफर

Paytm का वीकेंड स्पेशल ऑफर ग्राहकों को अधिकतम 10 रुपये तक का कैशबैक दिला रहा है। हालांकि इस ऑफर का इस्तेमाल हफ्ते में सिर्फ एक बार ही किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार, ऑफर शुक्रवार दोपहर 2 बजे से शुरू होकर रविवार रात 12 बजे तक रहेगा। यह रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी दिग्गज कंपनियों पर लागू होता है। जो कस्टमर्स इसका लाभ लेना चाहते हैं वे MobileData प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Paytm

ये पढ़ें: सानिया मिर्जा को क्यों आया इतना गुस्सा, जो स्टार्स के कुकिंग वीडियो पर निकाली भड़ास

इन पैक्स पर लागू होगा ऑफर

यह ऑफर जियो के 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये, और 101 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक पर लागू होगा। इसके साथ ही ग्राहकों को एयरटेल के 48 रुपये और 98 रुपये वाले पैक व वोडाफोन के 16 रुपये, 48 रुपये और 98 रुपये वाले पैक पर कैशबैक मिल सकता है।

बता दें कि जियो के 11 रुपये वाले पैक में 800MB डेटा और 75 नॉन जियो कॉलिंग मिनट मिलती हैं। 21 रुपये वाले पैक में 2 जीबी डेटा और 200 नॉन जियो कॉलिंग मिनट मिलती हैं। 51 रुपये वाले पैक में 6जीबी डेटा और 500 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट मिलती हैं। वहीं, इसके 101 रुपये वाले पैक में 12 जीबी डेटा और 1000 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट मिलती हैं। ये पैक ग्राहकों के वर्तमान जियो प्लान की वैलिडिटी तक काम करते हैं।

ये पढ़ें: अब सरकार ने उठाया बड़ा कदम, ऐसे होगी कोरोना की जांच और इलाज

वहीँ एयरटेल के 48 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही 98 रुपये वाले प्लान में 28 दिन के लिए 6 जीबी डेटा मिलता है। वोडाफोन की बात करें तो, वोडाफोन के 16 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे के लिए 1 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा 48 और 98 रुपये वाले प्लान एयरटेल की तरह ही हैं।

ये भी पढ़ें-

विटामिन-डी की कमी से लोगों की जान ले रहा कोरोना, कई देशों में हुई स्टडी का नतीजा

आ गई कनिका की रिपोर्ट, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

ये देशी स्टाइल बचाएगा कोरोना से, योगी सरकार ने सभी से की अपील

Ashiki

Ashiki

Next Story