×

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी: जानिए कंपनी के टॉप 5 प्लान्स के बारे में

कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्लान्स ला रही है। हाल ही में कंपनी ने 'ऑल इन वन' प्लानों को भी लॉन्च किया है।

Shreya
Published on: 18 Nov 2019 7:38 AM GMT
Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी: जानिए कंपनी के टॉप 5 प्लान्स के बारे में
X
Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी: जानिए कंपनी के टॉप 5 प्लान्स के बारे में

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई प्लान्स लाता रहता है। इस बार भी Reliance Jio ने कई प्लान्स की पेशकश की है, जो ग्राहकों को कम कीमत में ज्यादा डाटा देंगे। कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्लान्स ला रही है। हाल ही में कंपनी ने 'ऑल इन वन' प्लानों को भी लॉन्च किया है। आज हम आपको जियो के टॉप 5 प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Reliance Jio का 444 रुपये का प्लान

इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को IUC चार्ज भी उपलब्ध करा रही है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2 जीबी डाटा उपलब्ध किया जाएगा। साथ ही Jio नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी यूजर्स को दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को Jio के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 IUC मिनट भी दिया जा रहा है। साथ ही प्लान में 100 SMS भी उपलब्ध किया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप रिचार्ज के लिए पेटीएम यूज करते हैं तो आपको 44 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 220 रुपए किलो बिक रही प्याज, प्रधानमंत्री ने भी खाना छोड़ा

Reliance Jio का 299 रुपये का प्लान

कंपनी इस प्लान में यूजर्स को डेली 3 जीबी डाटा दे रही है। इसके साथ ही Jio नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को Jio के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC टॉप अप कराना होगा। ये टॉप अप 10 रुपये से शुरु हैं, इसके अलावा 1000 IUC मिनट भी दिये जा रहे हैं। साथ ही 100 SMS भी दिए जाएंगो। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। 28 दिनों की वैलिडिटी में ग्राहकों को 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

Reliance Jio का 399 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5 जीबी डाला उपलब्ध कराया जाएगा Jio नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यूजर्स को Jio के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC टॉप अप कराना होगा। ये टॉप अप 10 रुपये से शुरु हैं, इसके अलावा 1000 IUC मिनट भी दिये जा रहे हैं। साथ ही 100 SMS भी दिए जाएंगे। प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। 84 दिनों की वैलिडिटी में यूजर्स को 126 जीबी डाटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: J&K: दहशत में है आईबी से सटे 22 गांव, शाम ढलते पाकिस्तान करता है गोलीबारी

Reliance Jio का 498 रुपये का प्लान

कंपनी इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा उपलब्ध कर रही है। इसके साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को IUC टॉप अप कराना होगा। इसके अलावा 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की रखी गई है।

Reliance Jio का 1699 रुपये का प्लान

ये प्लान लॉन्ग-टर्म है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की रखी गई है। इस प्लान में कंपनी डेली 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कर रही है। 365 दिनों की इस वैलिडिटी में यूजर्स को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही प्लान में जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC टॉप अप कराना होगा। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिजली कर्मियों ने तोड़फोड़ की तो होगी एफआईआर

Shreya

Shreya

Next Story