जियो ग्राहकों को बड़ा तोहफा, अब मिलेगा डबल डाटा और मुफ्त मिनट्स

प्रीपेड प्लान वाउचर्स में बदलाव किया है जिसके बाद ग्राहकों को दोगुना डाटा मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को जियो के अलावा किसी और नंबर पर कॉल करने के लिए मुफ्त मिनट्स भी मिलेंगे।

मुंबई: रिलायंस जियो यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान वाउचर्स में बदलाव किया है जिसके बाद ग्राहकों को दोगुना डाटा मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को जियो के अलावा किसी और नंबर पर कॉल करने के लिए मुफ्त मिनट्स भी मिलेंगे।

जियो ने अपने 4 जी डेटा वाउचर्स के लाभों को अपग्रेड किया है और इन पर डबल डेटा और अतिरिक्त नॉन-जियो टॉकटाइम प्रदान किया है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ PM मोदी का मंत्र, सतर्कता ही बचाव, घबराएं नहीं

अपग्रेड के साथ, 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के 4 जी डाटा वाउचर अब क्रमशः 800 एमबी, 2 जीबी, 6 जीबी और 12 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ प्राप्त हैं।

यह वाउचर नॉन-जियो नंबरों पर वॉयस कॉल को भी बंडल करते हैं और देश भर में किसी भी नॉन-जियो नेटवर्क पर आउटगोइंग टॉकटाइम के क्रमशः 75, 200, 500 और 1000 मिनट प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें…फ्री में मिलगा 72 लाख लोगों को राशन: कोरोना से निपटने के लिए लिया बड़ा फैसला

व्यवसायी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित करना, रिमोट इंटरैक्शन की बढ़ती आवश्यकता और परिवारों के पास मनोरंजन के लिए अधिक समय होने के कारण, उपयोगकर्ताओं में निर्बाध और अधिक डेटा की बढ़ती आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के बाद भूकंप: इन राज्यों में थरथराई धरती, आइसोलेशन भूल घरों से भागे लोग

वाउचर अपग्रेड के जरिए जियो यूजर्स की मदद कर, यह सुनिश्चित कर रहा है कि भारतीयों के पास उनकी मौजूदा कनेक्टिविटी जरूरतों को पूरा करने के लिए निर्बाध और किफायती डाटा उपलब्ध हो।