×

Samsung का शानदार स्मार्टफोन: मिलेगा 108MP का कैमरा, फीचर्स हैं दमदार

एप्पल के बाद जो सबसे ज्यादा और अच्छे फीचर वाला फ़ोन लोगों को पसंद आ रहा है वो है साउथ कोरियन कंपनी का सैमसंग समार्टफ़ोन। नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी S21 पर कंपनी काम कर रहे है। इस फ़ोन की डिमांड काफी समय से है।

Monika
Published on: 9 Nov 2020 3:54 AM GMT
Samsung का शानदार स्मार्टफोन: मिलेगा 108MP का कैमरा, फीचर्स हैं दमदार
X
Samsung Galaxy S21 Ultra: इतने मेगापिक्सल का कैमरा, जाने अन्य फीचर

एप्पल के बाद जो सबसे ज्यादा और अच्छे फीचर वाला फ़ोन लोगों को पसंद आ रहा है वो है साउथ कोरियन कंपनी का सैमसंग समार्टफ़ोन। नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी S21 पर कंपनी काम कर रहे है। इस फ़ोन की डिमांड काफी समय से है। इस फ़ोन से रिलेटेड कई रिपोर्ट सामने आई जिसमें इस फ़ोन के कई स्पेसिफिकेशंस के बार में बात की हुई है।

Samsung Galaxy S21 Ultra

एक नई रिपोर्ट में सीरीज के Samsung Galaxy S21 Ultra की स्मार्ट फ़ोन की कैमरा डिटेल का खुलासा हुआ है। Samsung Galaxy S21 Ultra स्मार्ट फ़ोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। यह सैमसंग का Isocell HM3 सेंसर होगा। यह सेंसर HM1 सेंसर के मुकाबले छोटा और बेहतर होगा। यही नहीं पहली बार 108 मेगापिक्सल सेंसर के साथ फोन में लेजर फोकस का फीचर भी मिलेगा। हालांकि इसमें टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें…भीषण सड़क हादसा: दो लोगों की मौत, बाइक से जा रहे थे बारात, पसरा मातम

कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो एक अन्य टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने खुलासा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा में ट्रिपल रियर और सिंगल फ्रंट कैमरा मिलेगा। रियर कैमरा में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेकंडरी और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें…ड्रग्स केस: इस फिल्म निर्माता की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने पत्नी को किया गिरफ्तार

अन्य फीचर

स्मार्टफोन में 6.8 इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, 120Hz या 144Hz के रिफ्रेश रेट वाला होगा। 12 जीबी रैम, 128 जीबी की स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर मिल सकता है। ऐंड्रॉयड 11 आधारित One UI 3.0 पर काम करेगा और इसमें 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान को तगड़ा झटका: सऊदी ने तोड़ दी दोस्ती, कहा- तुरंत सभी कर्ज लौटाओ

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story