×

भीषण सड़क हादसा: दो लोगों की मौत, बाइक से जा रहे थे बारात, पसरा मातम

महराजगंज जिले के फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर बहादुरगढ़ के पास रविवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब दर्दनाक हादसा हुआ। एक ही बाइक से बारात जा रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी।

Monika
Published on: 8 Nov 2020 4:54 PM GMT
भीषण सड़क हादसा: दो लोगों की मौत, बाइक से जा रहे थे बारात, पसरा मातम
X
बाइक से जा रहे थे बारात, हुआ बड़ा हादसा, घरों में पसरा मातम

महराजगंज: महराजगंज जिले के फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर बहादुरगढ़ के पास रविवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब दर्दनाक हादसा हुआ। एक ही बाइक से बारात जा रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा केएमसी डिजीटल हॉस्पिटल में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है।

बाइक की टक्कर

तीनों युवक एक ही बाइक से सवार होकर फरेंदा क्षेत्र के लोहरपुरवा में एक शादी में शरीक होने जा रहे हैं। अभी वह बहादुरगढ़ के पास पहुंचे थे तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज की बाइक सवार करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरे। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े। ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे युवक की हालत नाजुक देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजन मेडिकल ले जाने के बजाए स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें….हिली धरती-कांपे लोग: फिर भूकंप के ताबड़तोड़ झटके, लगातार कहर जारी

दो युवकों की मौके पर मौत

जिला अस्पताल के मुताबिक मृतकों में से एक रामनेवास पुत्र भोरिक(28) सदर कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी नौनिया का निवासी है। दूसरे मृतक की पहचान धर्मेन्द्र पुत्र मोहन(24) के रूप में हुई है। वह चेहरी क्षेत्र के बेलभरिया का निवासी था। तीसरा युवक महेन्द्र प्रसाद(34) गंभीर रूप से घायल है। वह पकड़ी नौनिया का रहने वाला है। तीनों युवक एक ही बाइक से सवार को पकड़ी नौनिया से फरेंदा क्षेत्र के लोहरपुरवा जा रहे थे। इस संबंध में जिला प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को सूचना भेज शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। इस संबंध में फरेंदा थाना के प्रभारी निरीक्षक धनवीर सिंह का कहना है कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। दो की मौत हुई है। घायल का इजाज परिवार वाले करा रहे हैं।

पूर्णिमा श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें….मोदी मय होगा बनारस: 700 करोड़ का देंगे सौगात, इन योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

ये भी पढ़ें….बिडेन ने बनाई कोरोना टास्क फोर्स, सामने है बहुत बड़ी चुनौती

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story