×

सैमसंग धमाका: कंपनी ने लॉन्च किया धांसू टैब, मिलेगा कम कीमत में दमदार फीचर

सैमसंग ने अपने पोर्टफोलियो में लेटेस्ट प्रोडक्ट सैमसंग गैलक्सी टैब S6 जोड़ लिया है कंपनी ने अपना नया प्रोडक्ट  इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। ये टैबलेट एस पेन के साथ लॉन्च हुआ है, जो तीन रंग और दो स्टोरेज मॉडल में आता है। इस टैबलेट में रियर साइड में सिंगल कैमरा दिया गया है

suman
Published on: 15 April 2020 4:52 PM GMT
सैमसंग धमाका: कंपनी ने लॉन्च किया धांसू टैब, मिलेगा कम कीमत में दमदार फीचर
X

नई दिल्ली: सैमसंग ने अपने पोर्टफोलियो में लेटेस्ट प्रोडक्ट सैमसंग गैलक्सी टैब S6 जोड़ लिया है कंपनी ने अपना नया प्रोडक्ट इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। ये टैबलेट एस पेन के साथ लॉन्च हुआ है, जो तीन रंग और दो स्टोरेज मॉडल में आता है। इस टैबलेट में रियर साइड में सिंगल कैमरा दिया गया है और इसमें 7040 एमएएच की बैटरी लगी है। जैसा कि इसके नाम से ही साफ है कि ये टैबलेट सैमसंग गैलक्सी टैब S6 का लाइट वर्जन है, जो 10.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है।

यह पढ़ें...Airtel के इस प्लान में मिल रहा 500GB डेटा, और भी बहुत कुछ, जानें डिटेल्स

मसंग ने पिछले सालजुलाई में सैमसंग गैलक्सी टैब S6 लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस टैब का सस्ता वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसे( Galaxy Tab S6 Lite )नाम से पेश किया गया है। अब यह टैब कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर भी लिस्टेड है। गैलेक्सी टैब S6 लाइट में कई धांसू फीचर्स मौजूद हैं। इस टैब में यूनीबॉडी मेटल डिजाइन के साथ साथ 10.4 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन 2000x1200p है। हालांकि यह डिस्प्ले रेग्युलर टैब S6 वेरियंट से 0.1 इंच छोटा है। कंपनी ने टैब की कीमत का खुलासा नहीं किया।

यह पढ़ें...Whatsapp यूजर्स हो जाएं सावधान: किया ये काम तो हो जाएंगे ब्लाक

प्रोसेसर, इस टैब में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो 2.3GHz की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड के साथ आता है। कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि टैब में किस चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह टैब (Exynos 9611) चिपसेट से लैस है।

यह पढ़ें... जियो ने पेश किया ‘जियो एसोसिएट प्रोग्राम’, लॉकडाउन में रिचार्ज का अनूठा तरीका

रैम और स्टोरेज, सैमसंग के इस टैब में 4GB रैम के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। इसे 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। टैब का रेग्युलर वेरियंट 6GB +128GB ऑप्शन के साथ आता है। बात करें टैब S6 की तो टेबलेट में 10.5-इंच की WQXGA सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और डिवाइस में 128GB का इंटरनल स्टोरेज तथा 6GB/8GB रैम के दो विकल्प मिल रहे हैं। डिवाइस में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और 7040mAh की बैटरी तथा S Pen को शामिल किया गया है जो 0.35mAh सेल के साथ आता है और टेबलेट से कनेक्ट होने पर यह वायरलेसली चार्ज हो जाता है।

कनेक्टविटी फीचर्स, गैलेक्सी टैब S6 में कनेक्टविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और ( LTE) जैसे फीचर्स हैं। टैब में 3.5mm जैक भी मौजूद है। टैब में AKG स्पीकर डॉल्बी एटमॉस के साथ दिए गए हैं जिससे यूजर को बेहतर साउंड आउटपुट मिलता है।

suman

suman

Next Story