×

दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भारत में हुआ सस्ता, ये है नई कीमत

साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन माना जाता है। इस स्मार्टफोन का वर्जन Samsung Galaxy A51 अब भारत में सस्ता हो गया है

Newstrack
Published on: 25 July 2020 5:35 PM GMT
दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भारत में हुआ सस्ता, ये है नई कीमत
X

नई दिल्ली: साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन माना जाता है। इस स्मार्टफोन का वर्जन Samsung Galaxy A51 अब भारत में सस्ता हो गया है। सैमसंग की ओर से इस फ़ोन के 8 जीबी रैम वेरियंट को प्राइस-कट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: ट्रांसपैरेंट PPE किट पहन कर इलाज करने वाली नर्स पर बड़ी खबर, अब करेगी ये काम

इसी साल लॉन्च हुआ था फ़ोन

टेक कंपनी सैमसंग द्वारा Galaxy A-सीरीज का यह डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च होने के बाद से ही यह तेजी से लोगों के बीच पॉप्युलर हो गया। इस फोन के 8 जीबी वेरियंट का प्राइज़ अब 1,000 रुपये कम हो गया है।

ये भी पढ़ें: पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने गुस्से में 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत

इतनी कम हुई कीमत

कंपनी की ओर से Galaxy A51 के कई वेरियंट्स इंडियन बाजार में पेस किये गए हैं। इस फोन के 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत कम नहीं हुई है और इसकी कीमत अब भी 25,250 रुपये है। वहीं सैमसंग के दूसरे फ़ोन 8 जीबी रैम वेरियंट को कंपनी ने मई में ही मार्केट में उतरा था और इसे 27,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब 1,000 रुपये का प्राइस करके इसे 26,999 रुपये में कंपनी कस्टमर्स को दे रही है।

ये भी पढ़ें: एक पेड़ को बचाने के लिए बदलेगा हाईवे का नक्शा, जानिए क्यों लेना पड़ा यह फैसला

ये है ऑफर

दरअसल, सैमसंग Galaxy A51 के साथ 1,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है, लेकिन इसके लिए आपको एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके साथ ही फोन के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। इसके अलावा अपग्रेड करने पर 1,500 रुपये का भी ऑफर है।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story