×

बिना पैसे मिलेगा फोन: सैमसंग की नई सर्विस हुई लांच, ऐसे मंगवाए मोबाइल

कंपनी ने बिक्री और ग्राहकों को एक्सप्लोर में मदद और गैलेक्सी डिवाइसों को खरीदने में मदद करने के लिए एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम सर्विस शुरू की है।

Newstrack
Published on: 2 Aug 2020 9:08 AM GMT
बिना पैसे मिलेगा फोन: सैमसंग की नई सर्विस हुई लांच, ऐसे मंगवाए मोबाइल
X

नई दिल्ली: विश्व में लंबे समय मोबाइल की दुनिया में अपनी धाक जमा चुकी मोबाइल कंपनी सैमसंग ने ग्राहकों के लिए नई सर्विस की घोषणा की है।कंपनी ने बिक्री और ग्राहकों को एक्सप्लोर में मदद और गैलेक्सी डिवाइसों को खरीदने में मदद करने के लिए एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम सर्विस शुरू की है।

इस एक्टर के घर आईं खुशियां, बना पिता, ऐसे दी फैंस को गुडन्यूज

इस सर्विस का महत्व

आपको बता दे कि ये सेवा न केवल उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के गैलेक्सी उपकरणों के लिए होम डेमो बुक करने में मदद करेगी बल्कि वे ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं और इसे पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से डिलीवर करवाया जाएगा। कंपनी के मुताबिक ये सेवा करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स में कि जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि अगर ये सेवा सफलतापूर्वक चलती रही तो कुछ समय बाद ही इसके आउटलेट भी धीरे धीरे बढ़ते जायेंगे।

आडवाणी-जोशी पर बड़ी खबर: भूमि पूजन के न्योते पर नहीं आएंगे अयोध्या, ये है वजह

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने की घोषणा

एक रिपोर्ट कि माने तो, सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने इस बात कि घोषणा कि है कि, हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। इस नई सर्विस के जरिए ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद पाएंगे। वहीं, उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलिवरी मिल जाएगी।

कैसे कर पाएंगे होम डेमो बुक

आप अगर चाहे तो सैमसंग होम डेमो बुक कर सकते है। इसके लिए आपको एक्पीसियंस सैमसंग होम पोर्टल (https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/) पर जाना होगा और यहां अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर बुक करें। ग्राहक को अपने नजदीकी सैमसंग स्टोर को चुनना होगा। इसके बाद ग्राहक की डिटेल्स नजदीकी सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी और वो 24 घंटे भीतर आपसे संपर्क करेंगे।

गहलोत पर संकट: 2 विधायकों की तबीयत बिगड़ी, चेकअप के लिए पहुंचे डॉक्टर

Newstrack

Newstrack

Next Story