×

गहलोत पर संकट: 2 विधायकों की तबीयत बिगड़ी, चेकअप के लिए पहुंचे डॉक्टर

14 अगस्त को विधानसभा के सत्र की शुरुआत होने वाली है, जिसका सत्ता और विपक्ष के विधायकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुट के दो विधायकों की अचानक तबीयत खराब हो गई है।

Shreya
Published on: 2 Aug 2020 8:42 AM GMT
गहलोत पर संकट: 2 विधायकों की तबीयत बिगड़ी, चेकअप के लिए पहुंचे डॉक्टर
X
CM Ashok Gehlot

जयपुर: राजस्थान की सियासत में आया संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 14 अगस्त को विधानसभा के सत्र की शुरुआत होने वाली है, जिसका सत्ता और विपक्ष के विधायकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुट के दो विधायकों की अचानक तबीयत खराब हो गई है, जिनकी जांच के लिए डॉक्टर होटल पहुंचे हैं। बता दें कि सत्तापक्ष के विधायक जैसलमेर के अलग-अलग होटलों में शिफ्ट कर दिए गए हैं और 14 अगस्त तक होटल में ही ठहरेंगे।

यह भी पढ़ें: मैथमेटिक्स गुरु का मंत्र: न डरें गणित से, ऐसे बनाये इसे अपना पसंदीदा विषय

गुरमीत सिंह और बाबूलाल नागर की तबीयत बिगड़ी

राजस्थान में जारी सत्ता संग्राम के बीच गहलोत गुट के विधायकों को जयपुर के फेयरमाउंट होटल से जैसलमेर के होटलों में रोका गया है। इन्हें सत्र शुरुआत होने तक जैसलमेर के सूर्यागढ़, रंगमहल और गोरबंद होटलों में ठहराया गया है। इस बीच आज सुबह सूर्यागढ़ होटल में ठहरे विधायक गुरमीत सिंह और बाबूलाल नागर की तबीयत अचानक खराब हो गई है। विधायकों की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही तत्काल एंबुलेंस से डॉक्टरों की टीम होटल भेजी गई है। डॉ. रेवता राम पवार ने विधायकों की जांच की है।

यह भी पढ़ें: धो डाले लाखों रुपए: कड़े-कड़े नोटों को डाला पानी में, इस वजह से उठाया ऐसा कदम

सियासी 'खरीद-फरोख्त' से बचाने के लिए गहलोत ने उठाया ये कदम

आपको बता दें कि आगामी 14 अगस्त को विधानसभा सत्र के शुरू होने तक विधायकों को सियासी 'खरीद-फरोख्त' से बचाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने समर्थक विधायकों को अलग-अलग होटल में ठहराया हुआ है। वो अपने विधायकों को 'खरीद-फरोख्त' से बचाने के लिए हर तरह की कोशिश में जुटे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, विधानसत्रा सत्र तक विधायकों को जोड़े रखने के लिए इन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान तक शिफ्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मौसम से मचा हाहाकार: पलायनको मजबूर प्रवासीय मजदूर, नहीं बचा कोई रास्ता

बागी विधायकों को कांग्रेस में शामिल करने की कोशिश

कहा जा रहा है कि 14 अगस्त को विधानसभा सत्र के शुरू होने तक इनका सियासी पर्यटन जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर सचिन पायलट गुट से समर्थक अब दिल्ली के नजदीक स्थित शहरों के होटल में टिके हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, बागी गुट के विधायकों को भी कांग्रेस में मिलाने की कोशिश जारी है। शनिवार को सीएम गहलोत ने कहा था कि अगर कांग्रेस आलाकमान की तरफ से बागी विधायकों को माफ कर दिया जाता है तो उन्हें उनका स्वागत करने में खुशी होगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस पर बड़ी खबर: बिहार DGP बोले- दाल में है कुछ काला, कही ये बड़ी बात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक क

Shreya

Shreya

Next Story