Reliance Jio ने बदला प्लान, ये है कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज

Reliance Jio का 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज बन गया है, जिसकी वजह से जियो ने 98 रुपये वाले प्लान को अब बंद कर दिया है।

नई दिल्ली: अगर आप भी Jio के कस्टमर हैं तो यह खबर आपके काम की है। कंपनी ने अपना लोकप्रिय प्लान अब बंद कर दिया है। दरअसल Reliance Jio का 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज बन गया है, जिसकी वजह से जियो ने 98 रुपये वाले प्लान को अब बंद कर दिया है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, सिर्फ एक दिन में आए इतने हजार मरीज

इसका मतलब अब ग्राहक Jio का 98 रुपये वाला प्लान रिचार्ज नहीं करा पाएंगे। कंपनी ने अपने इस प्लान को अपनी वेबसाइट से भी हटा दिया है। बता दें कि Jio ने 98 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान को पिछले साल दिसंबर में अपडेट किया था।

ये प्लान जियो का सबसे प्लान था जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की थी। साथ ही इस प्लान में कस्टमर्स को जियो टू जियो पर फ्री कॉलिंग, 2 जीबी डेटा और 300 एसएमएस मिलते थे। दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल में 6 पैसे प्रति मिनट का IUC चार्ज लगता था।

ये भी पढ़ें: मुश्किल में सोनिया गांधी: पीएम केयर्स फंड को लेकर फंसी, दो राज्यों में मुकदमा दर्ज

इन कंपनियों के पास है 98 रुपये वाला प्लान

जियो के 98 रूपये वाला प्लान बंद होने अब ग्राहकों को अपनी सुविधाएं जारी रखने के लिए कम से कम 129 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जियो का यह प्लान 98 रुपये वाले पुराने प्लान से 31 रुपये महंगा है। लेकिन हाल ही में एयरटेल और वोडाफोन ने अपने 98 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किया है। इन दोनों ही कंपनियों के इस प्लान में 12 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की रहती है।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के मरीजों को दी जाएगी ब्लड कैंसर की दवा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।