×

फोन की बंपर सेल: Vivo X50 और X50 प्रो पर भारी छूट, मिल रहा हजारों का फायदा

चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने Vivo X50 भारत में लॉन्च किया था। इस सीरीज की सेल आज से शुरू हो गई है। इस सीरीज में कंपनी ने दो फोन X50 और X50 Pro को लॉन्च किया है।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 5:45 AM GMT
फोन की बंपर सेल: Vivo X50 और X50 प्रो पर भारी छूट, मिल रहा हजारों का फायदा
X

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने Vivo X50 भारत में लॉन्च किया था। इस सीरीज की सेल आज से शुरू हो गई है। इस सीरीज में कंपनी ने दो फोन X50 और X50 Pro को लॉन्च किया है। फोन को वीवो इंडिया के ई-स्टोर के साथ शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट के अलावा दूसरे प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सुशान्त के इस फ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहीं ऐसी बातें, रो देंगे आप

क्या है फ़ोन की कीमत??

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो तो वीवो X50 के 8जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये है। वहीं, इसके 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट के लिए आपको 37,990 रुपये पे करने होंगे। वहीं वीवो X50 प्रो के लिए आपको 49,990 रुपये पे करने होंगे। वीवो X50 प्रो केवल 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: दोस्तों की धोखेबाजी: अपने ही यार को दी दर्दनाक मौत, देख कांप उठे लोग

ऑफर्स...

इस स्मार्टफोन पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिसमें एचडीएफसी या आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को 4 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। दोनों फोन को आकर्षक ईएमआई स्कीम के तहत भी खरीदा जा सकता है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर अलग से 3 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: कालसर्प दोष से मिलेगी मुक्ति: नागपंचमी के दिन करें इस चमत्कारी मंत्र का जाप

क्या है इस फ़ोन की खासियत ???

Vivo X50 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच फुल-HD+ (1,080x2,376 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। फ़ोन के प्राइमरी कमरे की बात करें तो, कैमरा 48MP का है। वहीं, X50 Pro में सेम डिस्प्ले है, लेकिन इसमें HDR10+ सपोर्ट मौजूद है।

ये भी पढ़ें: तबाही से मचा हाहाकार: लाखों जिंदगियों पर टूट पड़ी आफत, नहीं मिल रही कोई मदद

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story