×

Vodafone का 9 और 21 रुपये का प्लान: अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेंगे ये फायदे

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन (vodafone) अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ता प्लान लेकर आई है। कंपनी ने दो बेहद सस्ते प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत मात्र 9 और 21 रुपये है।

Shreya
Published on: 19 Nov 2019 5:00 AM GMT
Vodafone का 9 और 21 रुपये का प्लान: अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेंगे ये फायदे
X
Vodafone का 9 और 21 रुपये का प्लान: अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेंगे ये फायदे

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन (vodafone) अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ता प्लान लेकर आई है। कंपनी ने दो बेहद सस्ते प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत मात्र 9 और 21 रुपये है। इस सस्ते प्लान की खासियत ये है कि, सस्ते होने के बावजूद भी कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। चलिए आपको बताते हैं कि, इस प्लान में आपको कौन-कौन से बेनिफिट मिलेंगे।

Vodafone का 9 रुपये वाला प्लान

ये एक सैशे प्लान है, जिसकी वैलिडिटी ज्यादा नहीं होगी, लेकिन इस प्लान में कंपनी काफी फायदे दे रही है। 9 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन तय किया गया है। इस प्लान में आपको बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। 1 दिन के इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 100 फ्री SMS भी दे रही है। इस प्लान में यूजर्स को 100 MB डाटा भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सरकार-सरकार-सरकार: आखिर कब बनेगी महाराष्ट्र सरकार? चल रहा मीटिंग का दौर

Vodafone का 21 रुपये वाला प्लान

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का ये प्लान भी एक सैशे प्लान है। इस प्लान की भी वैलिडिटी ज्यादा दिनों की नहीं है, लेकिन इस पैक में भी ग्राहकों को अधिक फायदे दिए जा रहे हैं। 21 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिनों तक है। इस प्लान में भी ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल रहा है। 2 दिन के इस प्लान में फ्री 200 SMS बेनिफिट दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 150 MB दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी जयंती: मोदी-सोनिया समते इन बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

फुल TalkTime के ये भी प्लान फायदे वाले

बता दें कि, टेलीकॉम कंपनी Vodafone इससे पहले फुल टॉक टाइम प्लान लाई थी। जिसमें 20, 30 और 50 रुपये का प्लान शामिल है। इस प्लान में यूजर्स को फुल टॉक टाइम (full talktime) दिया जा रहा है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है। इसके अलावा कंपनी ने 10 रुपये का छोटा रिचार्ज पैक भी लॉन्च किया है। इस रिचार्ज पैक में यूजर्स को 7.47 रुपये का टॉक टाइम मिलता है।

यह भी पढ़ें: झारखंड विधानसभा चुनाव: BJP ने अभी तक नहीं घोषित किए 8 उम्मीदवारों के नाम

Shreya

Shreya

Next Story