×

Best Physiotherapy in Lucknow: सबसे अच्छी फिजियोथेरेपी लखनऊ में यहां पर, तो जल्दी से उठाओ फोन और बुक करो अपना नंबर

Best Physiotherapy in Lucknow: जोड़ों, कमर या बैक में दर्द आपकी दिनचर्या में काफी दिक्कत पैदा कर सकता है। इसके लिए आपको फिजियोथेरेपी की ज़रूरत महसूस हो सकती है तो आज हम आपको लखनऊ में सबसे बेस्ट जगह जहाँ आप फिजियोथेरेपी करा सकते हैं के बारे में बताने जा रहे हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 4 July 2023 4:55 PM GMT
Best Physiotherapy in Lucknow: सबसे अच्छी फिजियोथेरेपी लखनऊ में यहां पर, तो जल्दी से उठाओ फोन और बुक करो अपना नंबर
X
Best Physiotherapy in Lucknow (Image Credit-Social Media)

Best Physiotherapy in Lucknow: बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हे अक्सर जोड़ों में या बैक में दर्द की शिकायत बनी रहती है लेकिन वो इसे नज़रअंदाज़ करते रहते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा करना आपके लिए काफी हानिकारक हो सकता है। इसके लिए ज़रूरी है या तो आप किसी डॉक्टर या विशेषज्ञ द्वारा नियमित व्यायाम करें या फिर किसी फिजियोथेरेपिस्ट से आप सलाह लेंगे। वहीँ आज हम आपको लखनऊ में सबसे अच्छी फिजियोथर्पी के बारे में बताने जा रहे हैं।

लखनऊ में सबसे बेस्ट फिजियोथेरेपी

जोड़ों, कमर या बैक में दर्द आपकी दिनचर्या में काफी दिक्कत पैदा कर सकता है। इसके लिए आपको फिजियोथेरेपी की ज़रूरत महसूस हो सकती है तो आज हम आपको लखनऊ में सबसे बेस्ट जगह जहाँ आप फिजियोथेरेपी करा सकते हैं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आपको जल्द ही सुधार होता भी नज़र आएगा। ये जगह है पोर्टिया। जहाँ आपको लखनऊ के सर्वश्रेष्ठ/शीर्ष फिजियोथेरेपिस्ट मिल जायेंगे। साथ ही आप आसानी से ऑनलाइन यहाँ अपॉइंटमेंट भी बुक कर सकते हैं।

पोर्टिया लखनऊ और उसके आसपास के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वालों के लिए एक ही छत के नीचे प्रसिद्ध फिजियोथेरेपिस्ट उपलब्ध कराता है। वो फिजियोथेरेपी का अच्छा ज्ञान रखते हैं और काफी अनुभवी भी होते हैं। यहाँ आपको सभी फिजियोथेरेपिस्ट ऐसे मिलेंगे जिनमे समर्पण की भावना है। इतना ही नहीं आपको अगर सेण्टर तक आने में किसी तरह की दिक्कत होती है तो यहाँ के फिजियोथेरेपिस्ट आपके घर भी आ जाते हैं जिससे आपको हर तरह की सुविधा मिले। इतना ही नहीं आप अपने अनुसार फिजियोथेरेपिस्ट भी चुन सकते हैं।

लखनऊ में बेस्ट फिजियोथेरेपी क्लिनिक के साथ ही साथ यहाँ आपको अन्य कई स्वास्थ्य समस्याओं से भी निजात मिल सकता है। यहाँ आपको विभिन्न प्रकार के फिजियोथेरेपी उपचार उपलब्ध होंगे। जिसमे कई सारे ऐसे उपचार हैं जो आपके घर पर भी किये जा सकते हैं। जिसमे वृद्धावस्था फिजियोथेरेपी, बाल चिकित्सा फिजियोथेरेपी, मस्कुलोस्केलेटल फिजियोथेरेपी, महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए फिजियोथेरेपी, स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपी, कार्डियोरेस्पिरेटरी फिजियोथेरेपी, न्यूरोलॉजिकल फिजियोथेरेपी, कैंसर , लिम्फेडेमा और प्रशामक देखभाल। ये सभी कुछ आपको लखनऊ के पोर्टिया पर उपलब्ध होगा।

फिजियोथेरेपी परामर्श शुल्क

लखनऊ के पोर्टिया में आपको फिजियोथेरेपी परामर्श शुल्क बहुत ज़्यादा नहीं देना होगा ये मात्र 500 रूपए से शुरू होता है। इसके सेण्टर आपको लखनऊ में तीन जगह मिल जायेंगे जो हैं इंदिरा नगर, गोमती नगर और राजाजीपुरम।

अगर आप भारत में हैं तो आप यहाँ अपॉइंटमेंट लेने के लिए +1800 121 2323 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही पूरे देश में इसकी ब्रांच है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story