×

बहुत भयानक हादसा: सवारियों के खून से सन गई सड़क, 10 की मौत-7 घायल

महाराष्ट्र के जलगांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रविवार रात करीब 11 बजे डंपर और एसयूवी के बीच भयानक टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

Shivakant Shukla
Published on: 3 Feb 2020 7:17 AM GMT
बहुत भयानक हादसा: सवारियों के खून से सन गई सड़क, 10 की मौत-7 घायल
X

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रविवार रात करीब 11 बजे डंपर और एसयूवी के बीच भयानक टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास हुआ। दरअसल, बालू नारायण चौधरी अपने परिवार के साथ चिनचॉल में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद चोपडा गांव जा रहे थे। उस समय रात में उनकी गाड़ी तेज रफ्तार डंपर से जा टकराई। जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों समेत 10 की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को जलगांव के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें—मिल गया कोरोना वायरस का इलाज, सिर्फ 48 घंटों में हो जायेंगे ठीक

फैजपुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास चोपडा-फैजपुर मार्ग पर सामने से आ रहे एक डंपर की एसयूवी से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि चौधरी, उनकी पत्नी और एसयूवी में सवार अन्य आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एसयूवी में सवार अन्य सात लोग घायल हो गए, जिन्हें जलगांव के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि सभी पीड़ित मुक्ताई तहसील के चिनचॉल और मेहुल गांव के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें—केंद्रीय बजट ने कुंद की यूपी में विपक्षी दलों की किसान आंदोलन की धार

इसके पहले भी हादसे में हो चुकी है 26 की मौत

बता दें कि एक हफ्ते पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक ऑटो रिक्शा और बस की भयंकर टक्कर हुई थी। इस टक्कर के बाद बस जाकर कुएं में जा गिरी। इस टक्कर में 26 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया था कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गई थी।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story