×

पत्नी ने रखा था करवाचौथ का व्रत, बदमाशों ने पति को चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या

जितेन्द्र के घर के आस -पास रहने वाले लोग भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिल्ली के अंदर सुरक्षा व्यवस्था का मुद्दा उठाया है। साथ ही हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 5:41 AM GMT
पत्नी ने रखा था करवाचौथ का व्रत, बदमाशों ने पति को चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या
X
आरोपी महिला के पति की छोटी बहन घर पर ही थी और वो खाना खाकर सो गई थी। पति जब रात में 11 बजे घर पहुंचा तो बच्चे की बात को लेकर ही दोनों का झगड़ा शुरू हो गया।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर देश की राजधानी नई दिल्ली से आ रही है। यहां के नत्थूपुरा इलाके में रहने वाले एक 28 वर्षीय युवक की मोती नगर इलाके में 27 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

उसके साथ लूटपाट भी की गई थी। मृतक की पहचान जितेन्द्र के तौर पर की गई है। जो कि आजादपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेन्द्र के परिवार में कल शाम से ही करवा चौथ के त्योहार की तैयारियां चल रही थीं। शाम के वक्त पत्नी मेहंदी लगवाने के लिए गई उसी वक्त जितेंद्र भी अपने ऑफिस के लिए निकल गया था।

Karwa Chauth पत्नी ने रखा था करवाचौथ का व्रत, बदमाशों ने पति को चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

हमलवारों ने लूट और हत्या की वारदात को दिया था अंजाम

आजादपुर से वह अपने ऑफिस के कागजात और कैश लेकर मोती नगर एरिया की तरफ जा रहा था। इसी दौरान श्रीनगर और मोती बाग के बीच के एरिया में चाकू से हमला कर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस घायल जितेंद्र को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक जितेंद्र की जान जा चुकी थी।

उसकी बेरहमी से हत्या की खबर मिलने के बाद घर में मातम पसर गया। जितेंद्र की पत्नी पति की लंबी आयु के लिए व्रत की तैयारी कर रही थी लेकिन उसी दौरान उनके पति की जान चली गई।

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

Crime पत्नी ने रखा था करवाचौथ का व्रत, बदमाशों ने पति को चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या(फोटो:सोशल मीडिया)

घर में अकेला कमाने वाला शख्स था जितेन्द्र

जिसके बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और वह अपने घर में कमाने वाला अकेला शख्स था।

इस घटना की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस हरकत में आ गई। दिल्ली पुलिस अब हत्या को अंजाम देने वाले हमलवारों की तलाश में जुट गई है।

इस वारदात के बाद जितेन्द्र के घर के आस -पास रहने वाले लोग भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिल्ली के अंदर सुरक्षा व्यवस्था का मुद्दा उठाया है। साथ ही हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

ये भी पढ़े…पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story