मोबाइल दिखाने के बहाने 30 साल के युवक ने किया रेप, 12 साल की पीड़िता बनी मां

बालिका कक्षा 6 की छात्रा है। करीब 8 से 9 माह पहले उसके पड़ोस में रहने वाले एक 30 साल के अरविंद मेघवाल ने मोबाइल दिखाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया और उसके बाद छोड़ दिया।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 6:54 AM GMT
मोबाइल दिखाने के बहाने 30 साल के युवक ने किया रेप, 12 साल की पीड़िता बनी मां
X
रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई।

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 11 साल 7 माह की बच्ची ने बेटे को जन्म दिया है।

उसकी डिलीवरी सोमवार को उम्मेद अस्पताल में हुई थी। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को आप बीती बताई। जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने 9 माह पहले उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया। नाबालिग बच्ची के पिता की डेथ 2 साल पहले ही हो चुकी है।

इस प्रसव के बाद बालिका व उसके परिजन सदमे में आ गए हैं। अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस को परिजनों ने लिखित रिपोर्ट देकर घटनाक्रम की जानकारी दी।

rape with girl students मोबाइल दिखाने के बहाने 30 साल के युवक ने किया रेप, 12 साल की पीड़िता बनी मां(फोटो: सोशल मीडिया)

Dating App से रेप तक: एयर होस्टेस के साथ हुआ ऐसा, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

कक्षा 6 में पढ़ती है रेप पीड़िता

इस बारें में एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि 11 वर्ष 7 माह की बालिका कक्षा 6 की छात्रा है। करीब 8 से 9 माह पहले उसके पड़ोस में रहने वाले एक 30 साल के अरविंद मेघवाल ने मोबाइल दिखाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया और उसके बाद छोड़ दिया। बालिका ने डर के मारे परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी।

रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई।

आजादी के बाद सबसे बड़ा आधुनिक रेलवे प्रोजेक्ट आज जमीन पर उतरा: पीएम मोदी

girls मोबाइल दिखाने के बहाने 30 साल के युवक ने किया रेप, 12 साल की पीड़िता बनी मां(फोटो: सोशल मीडिया)

आरोपी हिरासत में

इसके बाद पीड़िता को उम्मेद अस्पताल रेफर किया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 376A, 376B व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पड़ताल भोपालगढ़ डीएसपी धर्मेंद्र डूकिया कर रहे हैं।

MSP पर नया फॉर्मूला लाने की तैयारी, बातचीत से पहले रणनीति बनाने में जुटी सरकार

Newstrack

Newstrack

Next Story