×

Dating App से रेप तक: एयर होस्टेस के साथ हुआ ऐसा, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिये दोस्ती और फिर बहला फुसला कर मुलाक़ात के बहाने बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

Shivani
Published on: 29 Dec 2020 6:12 AM GMT
Dating App से रेप तक: एयर होस्टेस के साथ हुआ ऐसा, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन
X

मुम्बई: महाराष्ट्र में एक एयर होस्टेस से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एक कपड़े को दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया है। 26 साल की एयर होस्टेस ने पुलिस को की गयी शिकायत में आरोप लगाया कि बीती शनिवार की रात दूकान मालिक ने उसे अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया और मारपीट की। बता दें कि दोनों की मुलाक़ात ऑनलाइन डेटिंग एप टिंडर के जरिये हुई थी।

एयर होस्टेस से पुणे में दुष्कर्म

दरअसल, ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिये दोस्ती और फिर बहला फुसला कर मुलाक़ात के बहाने बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, एक निजी एयरलाइन में एयर होस्टेस पिछले तीन सालों से पुणे में रह रही है। शनिवार को उसकी छुट्टी थी, इस बीच उसने टिंडर डेटिंग एप के जरिये एक शख्स से दोस्ती होने के बाद मिलने का प्लान किया और पहली बार हिंजेवाड़ी के रेस्तरां में मिले। इस दौरान उन्होंने शराब का सेवन भी किया।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों को इतने घंटे करने पड़ेंगे काम, एक अप्रैल से नया नियम लागू करेगी सरकार

डेटिंग एप पर आरोपी से हुई थी मुलाकात

बताया जा रहा है कि इसके बाद डेटिंग एप वाला शख्स युवती को अपने घर कलेवाडी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। मारपीट में युवती की बाईं आंख और कान में चोटें आई हैं। इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बाद में देर रात उसे वापस भेज दिया।

rape in tempo district etah-2

एयर होस्टेस की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने अगले दिन यानि रविवार की दोपहर वाकड़ पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वरिष्ठ इंस्पेक्टर विवेक मुंगालिकर ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसे शराब पीने के लिए मजबूर किया। बाद में मारपीट के बाद पैसे ऐंठने की कोशिश भी की।

ये भी पढ़ें- नाबालिग को थप्पड़ मारने पर लिया बदला, पेट्रोल छिड़कर तीन लोगों को जिंदा जलाया

इस मामले में आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 385 (जबरन वसूली करने के लिए किसी व्यक्ति को चोट का डर दिखाना), 366 (अपहरण, शादी के लिए मजबूर करने को महिला का अपहरण या उत्पीड़न) और अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली गयी है। फ़िलहाल आरोपी को दो जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story