×

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर 4 की मौत 3 घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर आज एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ जब तेज रफ्तार कार ने 7 लोगो को कुचल दिया । इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकिं 1 युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी ।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Jun 2019 6:01 AM GMT
मथुरा एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर 4 की मौत 3 घायल
X

लखनऊ: यमुना एक्सप्रेसवे पर आज एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ जब तेज रफ्तार कार ने 7 लोगो को कुचल दिया । इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकिं 1 युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी । वही एक महिला सहित 3 गंभीर रूप से घायलो का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

यह भी देखें... इंग्लैंड, ब्राजील और इटली जीते :फीफा महिला विश्व कप

हादसे की भयावह कर देने वाली यह तस्वीरें सोमवार सुबह सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 84 के समीप की उस समय की है जब नोएडा से आगरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को रौंद दिया। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिनमे ओमनी कर सवार एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। तो वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार होंडा मोटरसाइकिल से सुरेंद्र निवासी प्रतापगढ़ और धर्मेंद्र निवासी पंचकूला हरियाणा नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। जो लघु शंका करने के लिए माइलस्टोन 84 के समीप सड़क किनारे बाइक खड़ी कर रुक गए। इसी दौरान पीछे से आ रही एक ओमनी कार भी वहीं रुक गई।

यह भी देखें... विश्व कप: जीत के लिए तरस रही दक्षिण अफ्रीका की आज वेस्टइंडीज से भिड़ंत

नोएडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े एक महिला सहित 7 लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें बाइक सवार सुरेंद्र और धर्मेंद्र और ओमनी सवार भीकम सिंह की हादसे में मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। तो वही महिला समेत चार घायल महेश, सुरेश,पवन और श्रुति को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story