×

मकान से उठ रही थी तेज बदबू, दरवाजा खोला गया तो घर के अंदर पड़ी थी लाशें ही लाशें

पुलिस आत्म हत्या की वजह तलाशने में जुटी हुई है। मरने वाले परिवार में कुल 5 लोग थे, जिसमें 2 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुरुष कमलेश साहू ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 12:16 PM GMT
मकान से उठ रही थी तेज बदबू, दरवाजा खोला गया तो घर के अंदर पड़ी थी लाशें ही लाशें
X
बीते दिनों गजनी प्रांत में भी इसी तरह का बम विस्फोट हुआ था। जिसमें 11 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि 20 लोग घायल हो गए थे।  यहा एक रिक्शा में बम को छिपाकर रखा गया था।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के अभनपुर क्षेत्र के ग्राम केंद्री के एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला है।

कमरे को जब खोला गया तो उसके अंदर घर के मुखिया का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया। सभी लोगों ने ख़ुदकुशी की थी। इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई। घर के बाहर देखने वालों की भीड़ जमा हो गई।

इलाके के लोग इस घटना के बाद से डरे हुए हैं। ये मामला अब सरकार के संज्ञान में भी आ चुका है। मामले की गंभीरता को समझते हुए राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के निर्देश दिए हैं।

Crime क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…कोरोना ने उड़ाई सरकार की नींद: दिल्ली पहुंचेगी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम

मरने वाले परिवार में कुल 5 लोग थे

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी शव का पंचनामा कर लिया और पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना के बारें में गृहमंत्री का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।पुलिस आत्म हत्या की वजह तलाशने में जुटी हुई है। मरने वाले परिवार में कुल 5 लोग थे, जिसमें 2 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुरुष कमलेश साहू ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। घटना स्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस बल के नेतृत्व करने वाले एएसपी तालेश्वर पटेल ने बताया कि कमलेश साहू की लाश उन्हें फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली, वहीं दूसरी तरफ परिवार के बाकी चार सदस्यों के शव बेड पर थे।

ये भी पढ़ें…बारिश और बर्फबारी का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

police rout march मकान से उठी तेज बदबू, दरवाजा खोला गया तो घर के अंदर पड़ी थी लाशें ही लाशें (फोटो:सोशल मीडिया)

अभी कुछ भी बोलना मुश्किल: रायपुर पुलिस

अंदर से कमरा बंद था, लिहाजा पूरा मामला आत्महत्या जैसा नजर आ रहा है, हालांकि अभी कुछ भी बोलना मुश्किल है। उन्हें कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

मौके पर पुलिस मौजूद है और शव का पंचनामा कर पोस्टामॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला काफी गंभीर है लिहाजा पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस बीच गृहमंत्री ने साफ कर दिया है कि मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले की जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें…BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story