×

भीषण सड़क हादसा: 6 की मौके पर मौत, कई घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे

हरियाणा के नारनौंद में तेज रफ्तार के चलते कई की मौत हो गई। नारनौंद से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव में एक वैन सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

Shreya
Published on: 17 Feb 2020 9:02 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: 6 की मौके पर मौत, कई घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे
X
भीषण सड़क हादसा: 6 की मौके पर मौत, कई घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे

नई दिल्ली: हरियाणा के नारनौंद में तेज रफ्तार के चलते कई की मौत हो गई। नारनौंद से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव में एक वैन सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में वैन में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी एलिगेंट विले सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे

हादसे के कारणों का नहीं चल सका पता

नारनौंद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मामले में जानकारी दी कि दुर्घटना हिसार से 30 किलोमीटर दूर नारनौंद के राखी शाहपुर गांव के पास हुआ। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल हादसे के कारणों का पता अभी नहीं लग पाया है। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए हांसी के अस्पताल भिजवा दिया। जानकारी के मुताबिक, नारनौंद से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव के पास एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। एक वैन वहां जैसे ही पहुंची वाहन ड्राइवर अनियंत्रित हो गया और वैन जाकर ट्रक से टकरा गई।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान और चीन की होगी खटिया खड़ी: IAF के बेड़ें में शामिल होंगे नए फाइटर जेट

क्या थी घटना की वजह?

वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क के किनारे एक ट्रक पहले से ही खड़ा था। ट्रक का टायर पंक्चर था। ईको गाड़ी चालक सीधे जाकर ट्रक से लड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

नारनौंद के डीएसपी भी मौके पर पहुंचे

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी भी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं इस हादसे के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ियों को हटवाकर जाम खुलवाया। फिलहाल पुलिस मामने की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: इस शहर में बना दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम, ट्रंप करेंगे उद्घाटन, खूबियां ऐसी

Shreya

Shreya

Next Story