×

अभी-अभी श्रद्धालुओं के उड़े चीथडें: खौफनाक मंजर देख कांप उठे लोग

राजस्थान में दर्दनाक हादसे का मंजर सामने आया है। यहां शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया, जिसमें छः लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य घायल हो गये।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Feb 2020 6:07 AM GMT
अभी-अभी श्रद्धालुओं के उड़े चीथडें: खौफनाक मंजर देख कांप उठे लोग
X

जयपुर: राजस्थान में दर्दनाक हादसे का मंजर सामने आया है। यहां शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया, जिसमें छः लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य घायल हो गये। बता दें कि हादसे का शिकार हुए लोग शिवरात्रि के मौके पर सत्संग के बाद लौट रहे थे। तभी श्रद्धालुओं से भरी जीप एक ट्रक से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गये। घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए चिकित्सालय भेज दिया गया।

श्रद्धालुओं से भरी जीप ट्रक से टकराई:

मामला राजस्थान राज्य के हनुमानगढ़ जिले का है, जहां शुक्रवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। यह हादसा जिले के पल्लू थाना क्षेत्र के पुरबसर गांव के पास हुआ। यहां सत्संग से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी जीप एक ट्रक से टकरा गई।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का ये शिवमंदिर: भारत के राजनीतिक दिग्गजों के लिए बेहद खास, यह है वजह

जीप के उड़े परखच्चे, छः की मौत:

ट्रक-जीप के बीच यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की जीप के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में जीप सवार 6 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 घायल श्रद्धालुओं को रावतसर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पल्लू पुलिस ने बताया कि सभी मृतक और घायल मायला ढाणी के निवासी हैं। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: लगाये थे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे: अब हुआ ये हाल, पिता ने भी छोड़ा साथ

भिंड में भी कांड लेकर आये तीन लोगों की मौत:

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के भिंड में भी शिवरात्रि के मौके कांवड़ लेकर दर्शन करने पहुंचे तीन युवकों की मौत हो गयी। दरअसल, उनकी कार गौरी सरोवर में अनियंत्रित होकर डूब गयी। कार में तीन युवक सवार थे, जो डूब कर मर गये। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया और शवों को जब्त कर उनकी पहचान की गयी।

मृतकों के नाम ब्रज मोहन सिंह, चंद्रभान सिंह और ब्रज किशोर शर्मा हैं। घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गयी। मौके पर परिवार ने पहुंच कर शवों की शिनाख्त की।

ये भी पढ़ें: मातम में बदली शिवरात्रि: बिछ गई भक्तों को लाशें, जान कांप जाएगी रूह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story