अभी-अभी भीषण हादसा: खून से सन गई सड़क, सेना के कई जवान बुरी तरह से घायल

सेना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान के जैसलमेर जिले में रविवार को सेना के ट्रक और टर्बो की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तकरीबन 7 से 8 सेना के जवानों के घायल होने की खबर है।

Published by Aditya Mishra Published: December 15, 2019 | 10:17 am
Modified: December 15, 2019 | 10:28 am

जैसलमेर: सेना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान के जैसलमेर जिले में रविवार को सेना के ट्रक और टर्बो की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तकरीबन 7 से 8 सेना के जवानों के घायल होने की खबर है।

हादसे का कारण घना कोहरा होना बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि घना कोहरा होने कारण यह हादसा हुआ। घायलों में कई जवानों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना जैसलमेर जिले के सोनू गांव के पास की है।

ये भी पढ़े…सड़क हादसा: इनोवा के ऊपर गिरी ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत

घायलों को स्थानीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

सड़क हादसे में घायल हुए सभी जवानों को इलाज के लिए स्थानीय जवाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सोनू गांव के पास रविवार सुबह हुए इस सड़क दुर्घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। सभी घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

20 कांग्रेस के 20 कार्यकर्ता हादसे का शिकार 

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस द्वारा आयोजित भारत बचाओ रैली में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश से आ रही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस दिल्ली जयपुर हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा इतना भीषण था कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चीखपुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में दो दर्जन लोग घायल हुए हैं। वहीं, पुलिस के मुताबिक, 20 से ज्यादा लोगों को चोट गई है। इनमें एक को ट्रामा सेंटर में लाया गया है, जबकि कई अन्य लोग भी अन्य दूसरे अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें…भीषण हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़त में 4 की गई जान

छत्तीसगढ़  में कार चालक ने बाइक सवार को उड़ाया

छत्तीसगढ़  में एक्सीडेंट की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक कार चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारी और फिर भागने की कोशिश में एक युवक को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया।

घटना में दोनों युवकों को चोटें आई हैं। एक्सीडेंट का यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

कांग्रेस विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है। पुलिस के अनुसार, 13 दिसंबर की रात दो युवक एक बाइक पर सड़क किनारे खड़े थे। पीछे से आ रही एक सफेद रंग की कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही बाइक पर आगे बैठा युवक वहीं किनारे गिर गया लेकिन दूसरा युवक सड़क पर जा गिरा। जिसके बाद ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन युवक कार के आगे था और कुछ दूर तक ड्राइवर उसे घसीटते हुए ले गया।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App